1. हिन्दी समाचार
  2. दारोगा की गुंडागर्दी: सब्जी की दुकानों को सरकारी गाड़ी से रौंदा, सस्पेंड

दारोगा की गुंडागर्दी: सब्जी की दुकानों को सरकारी गाड़ी से रौंदा, सस्पेंड

Police Inspector Thrashed Vegetable Shops By Government Car Suspended

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। कोरोना संकट के दौरान जनता का यूपी पुलिस पर भरोसा बढ़ा है। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसे मामले सामने आये हैं जो जनता के भरोसा को तोड़ दिया। ताजा मामला यूपी के प्रयागराज जिले का है, जहां एक दारोगा की गुंडागर्दी देखने को मिली। दारोगा द्वारा सब्जी की दुकानों को सरकारी गाड़ी से रौंदने का मामला सामने आया है।

पढ़ें :- भगवान श्रीराम आखिर क्यों बने अपने प्यारे भाई लक्ष्मण की मृत्यु का कारण?, ये थे बड़ी वजह

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने दारोगा को सस्पेंड कर दिया है। बताया जा रहा है कि शहर के घूरपुर बाजार में अस्थाई सब्जी मंडी में भीड़ देख दारोगा ने अपना आपा खो दिया और पुलिस की गाड़ी से जमीन पर लगी सब्जी की दुकानों को रौंद डाला।

दारोगा की सनक देख वहां अफरातफरी मच गई। दुकानदार और ग्राहक भागने लगे। इस बीच किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी ने आरोपित दरोगा को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि घूरपुर में तैनात दारोगा सुमित आनंद बुधवार वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच दरोगा सुमित आनंद थाने की गाड़ी लेकर अस्थाई सब्जी मंडी पहुंच गए।

सब्जी मंडी में लगी भीड़ देख दरोगा ने आपा खो दिया। सरकारी गाड़ी से आगे पीछे करते हुए दर्जनों सब्जी की दुकानों को रौंदना शुरू कर दिया। यह देख लोग स्तब्ध रह गए और जान बचाकर भागने लगे। इस बीच कई सब्जी विक्रेता गाड़ी के नीचे आने से बाल-बाल बचे। इस घटना की किसी ने वीडियो बनाकर गुरुवार को वायरल कर दिया। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने दरोगा को निलंबित कर दिया है।

पढ़ें :- यूपी उच्चतर शिक्षा Services Commission ने निकाली सहायक प्रोफेसर पदों की वेकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...