1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Police is searching for the dog: कमिश्नर का गुम हुआ पालतू कुत्ता, 100 से अधिक पुलिसकर्मी तलाशी में जुटे

Police is searching for the dog: कमिश्नर का गुम हुआ पालतू कुत्ता, 100 से अधिक पुलिसकर्मी तलाशी में जुटे

Police is searching for the dog: पाकिस्तान (Pakistan) के गुजरांवाला (Gujranwala) में कमिश्नर जुल्फिकार अहमद (Commissioner Zulfiqar Ahmed) का पालतू कुत्ता (pet dog) खो जाने के बाद हड़कंप मच गया। कमिश्नर का कुत्ता गुम होने के बाद उसे खोजने के लिए 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को उसको खोजने में लगा दिया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इस्लामाबाद। Police is searching for the dog: पाकिस्तान (Pakistan) के गुजरांवाला (Gujranwala) में कमिश्नर जुल्फिकार अहमद (Commissioner Zulfiqar Ahmed) का पालतू कुत्ता (pet dog) खो जाने के बाद हड़कंप मच गया। कमिश्नर का कुत्ता गुम होने के बाद उसे खोजने के लिए 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को उसको खोजने में लगा दिया गया है।

पढ़ें :- Afghanistan News: तालिबान के लिए पाकिस्तान का फिर उमड़ा प्रेम, कहा-अमेरिका मान्यता नहीं देता तो स्थिति बदतर हो जाएगी
Jai Ho India App Panchang

पुलिसकर्मी घर घर पहुंचकर कुत्ते के बारे में जानकारी कर रहे हैं। इसके साथ ही कई घरों की तलाशी भी किए हैं। साथ ही लाउडस्पीकर के जरिए ‘कुत्ता लापता हो गया’ करके सार्वजनिक घोषणा की जा रही है। हालांकि, अभी तक कुत्ते के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

पुलिस की टीमें लोगों से पूछताछ कर उसका पता लगाने में जुटी हैं। बता दें कि, गुजरांवाला नगर निगम और पूरे पुलिस विभाग द्वारा खोज अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस लोगों के घर के अंदर तक भी घुसकर कुत्ते की तलाशी कर रही है। वहीं, कुत्ता के नहीं मिलने पर कमिश्नर ने पुलिस कर्मियों को फटकार भी लगाई है।

 

पढ़ें :- T20 World Cup से पहले पाकिस्तान क्रिकेट में इस्तीफों से भूचाल, Shoaib Akhtar ने की Taliban से तुलना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...