सरेआम कोर्ट में बेखौफ बदमाश ने कैदी को गोलियों से भून डाला

Police Ke Saamne Hi Bekhauf Badmash Ne Kaidi Ko Goliyo Se Bhoon Dala

दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एक बेखौफ बदमाश ने कोर्ट परिसर में घुसकर एक कैदी को पुलिस अभिरक्षा के बीच गोलियों से भून डाला। गोली लगने के बाद खून से लथपथ कैदी को जल्दी जल्दी में अस्पताल ले जया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कैदी को मौत के घाट उतारने वाले हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात से पूरे कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि यह कैदी फरीदाबाद से आया था।



बता दें कि यह सनसनीखेज वारदात शनिवार सुबह की है जब रोहिणी कोर्ट के 5 नंबर गेट से पुलिस हरियाणा से लाए गए एक मुजरिम राजेश को पेशी के लिए अदालत लेकर जा रही थी। जैसे ही पुलिस उस मुजरिम को लेकर गेट पर पहुंची, तभी वहां पहले से मौजूद एक शख्स ने उस मुजरिम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।



गोली लगने से मौके पर ही कैदी खून से लथपथ होकर गिर पड़ा। वहीं गोली चलते ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरा मच गई। पुलिस ने फौरन मुजरिम पर हमला करने वाले हमलावर को हथियार समेत धर दबोचा। गोली चलाने वाले आरोपी का नाम मोहित बताया जा रहा है। पुलिस फौरन कैदी राजेश को लेकर अंबेडकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस पूरे मामले पर रोहिणी के डीसीपी श्रृषिपाल ने बताया कि यह हत्या गैंगवार के चलते अंजाम दी गई है। मृतक राजेश नीटू दाबोडिया गैंग का सदस्य था जबकि आरोपी मोहित नीरज बवाना गैंग का सदस्य है।

दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में एक बेखौफ बदमाश ने कोर्ट परिसर में घुसकर एक कैदी को पुलिस अभिरक्षा के बीच गोलियों से भून डाला। गोली लगने के बाद खून से लथपथ कैदी को जल्दी जल्दी में अस्पताल ले जया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने कैदी को मौत के घाट उतारने वाले हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। इस वारदात से पूरे कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि यह…