पुलिस को गांव में गौकशी की सूचना देेना पडा भारी, दबंगों ने किया जानलेवा हमला

Police Ko Ganv Me Gokshi Ki Suchna Dena Pada Bhari

बिजनौर। पुलिस से दोस्ती निभाते हुए गौकशी की सूचना देना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया। मुखबिरी करने से गुस्साये दबंगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।




थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम काजीवाला निवासी शानू पुत्र यामीन के परिजनों का आरोप है कि गांव में गौकशी की जाती है। शानू ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जिससे गौकशी करने वाले काफी नाराज थे। इसी के चलते शुक्रवार की सुबह गांव के ही भूरा पुत्र मजीद, अबरार पुत्र सईद, अशरफ, लालू व अहसान पुत्रगण अख्तर तथा मरगूब पुत्र रशीद ने शानू पर जानलेवा हमला बोल दिया।

जिसमे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शानू को उपचार के लिए जिला में भर्ती कराया। हमले की तहरीर पुलिस को सौंप दी गई है। पुलिस हमलावरों के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की तैयारी कर रही है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। पुलिस से दोस्ती निभाते हुए गौकशी की सूचना देना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया। मुखबिरी करने से गुस्साये दबंगों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम काजीवाला निवासी शानू पुत्र यामीन के परिजनों का आरोप है कि गांव में गौकशी की जाती है। शानू ने इसकी सूचना पुलिस को…