सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम पर कर रहे थे विरोध प्रदर्शन

sp
सपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, पेट्रोल-डीजल के बढ़े दाम पर कर रहे थे विरोध प्रदर्शन

लखनऊ। देश में लगातार 20 दिनों से पेट्रोल-डीजल के बढ़ते हुए दाम को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। विधानसभा के सामने प्रदर्शन करने जा रहे समाजवादी पार्टी के नेताओं को पुलिस ने रोक लिया। लेकिन वह वहां पर नारेबारी करते हुए आगे बढ़ने लगे। इस दौरान सड़क पर जाम लगने लगा और पुलिस से उनकी झड़प भी हुई। देखते ही देखते पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर लाठी भी चार्ज कर दिया।

Police Lathi Charge On Sp Workers Protesting At Increased Price Of Petrol And Diesel :

लाठीचार्ज में सपा के दर्जनों कार्यकर्ता घायल हो गए। वहां पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीस राजा के साथ कई कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। इसके साथ पुलिस ने आठ-नौ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं हिरासत में लिया। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा के नेतृत्व में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों के विरोध में प्रदर्शन करने की कोशिश की।

इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया। विधानसभा के सामने पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने फौरन ही रोक लिया और बलपूर्वक विधानसभा के सामने न जाने देने का प्रयास किया। इस पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों का विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए। पुलिस ने विधानसभा के सामने अचानक होते हुए धरना प्रदर्शन को देखकर उन्हें बलपूर्वक उठाने की कोशिश की। जिस पर सपा कार्यकर्ता नहीं उठे और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

लखनऊ। देश में लगातार 20 दिनों से पेट्रोल-डीजल के बढ़ते हुए दाम को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। विधानसभा के सामने प्रदर्शन करने जा रहे समाजवादी पार्टी के नेताओं को पुलिस ने रोक लिया। लेकिन वह वहां पर नारेबारी करते हुए आगे बढ़ने लगे। इस दौरान सड़क पर जाम लगने लगा और पुलिस से उनकी झड़प भी हुई। देखते ही देखते पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं पर लाठी भी चार्ज कर दिया। लाठीचार्ज में सपा के दर्जनों कार्यकर्ता घायल हो गए। वहां पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष अनीस राजा के साथ कई कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। इसके साथ पुलिस ने आठ-नौ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं हिरासत में लिया। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीश राजा के नेतृत्व में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के सामने पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों के विरोध में प्रदर्शन करने की कोशिश की। इस दौरान पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज किया। विधानसभा के सामने पहुंचे सपा कार्यकर्ताओं को पुलिस ने फौरन ही रोक लिया और बलपूर्वक विधानसभा के सामने न जाने देने का प्रयास किया। इस पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पेट्रोल और डीजल के बढ़े दामों का विरोध करते हुए धरने पर बैठ गए। पुलिस ने विधानसभा के सामने अचानक होते हुए धरना प्रदर्शन को देखकर उन्हें बलपूर्वक उठाने की कोशिश की। जिस पर सपा कार्यकर्ता नहीं उठे और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।