1. हिन्दी समाचार
  2. बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, चकमा देकर हुए फरार

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस, चकमा देकर हुए फरार

Police Mla Anant Singh Flee Away From The Back Door Residence Arrest Ak 47

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार के मोकामा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस शनिवार देर रात उनके सरकारी आवास पहुंची। लेकिन बाहुबली विधायक अनंत सिंह पुलिस को चकमा देकर पटना स्थित अपने सरकारी आवास छोड़कर फरार हो गए। पुलिस काफी देर तक अनंत सिंह को तलाश करती रही लेकिन विधायत नहीं मिले। पुलिस ने कहा कि उसने विधायक की पत्नी से बात की लेकिन उन्होंने पुलिस को कोई डीटेल नहीं दी।

पढ़ें :- यूपी सरकार की सख्ती, माफिया अतीक अहमद के दो गुर्गों की अवैध प्लाटिंग पर जला बुलडोजर

दरअसल बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पटना पुलिस शनिवार रात करीब 12 बजे उनके सरकारी आवास पर गिरफ्तार करने पहुंची थी। पुलिस ने करीब ढाई घंटे तक छानबीन की लेकिन विधायक नहीं मिले। पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही विधायक अनंत सिंह फरार हो गए। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने विधायक एक साथी और एक वांटेड अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि फरार अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

AK-47 के साथ ही मैगजीन और गोलियां बरामद

गौरतलब है कि शुक्रवार को बाहुबली विधायक अनंत सिंह के नदावां स्थित घर पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दौरान AK-47 के साथ ही मैगजीन और गोलियां बरामद की गईं। इसके अलावा हैंड ग्रेनेड भी बरामद हुआ था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि विधायक के घर से और दूसरे ठिकानों से हथियारों का मूवमेंट किया जाना है। कुछ दिनों पहले भी हथियारों का मूवमेंट किया गया था। प्रतिबंधित हथियारों के मूवमेंट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी।

पढ़ें :- होने वाला है बाड़ा विनाश, सकर माउथ कैटफिश ने बनाया गंगा को ठिकाना... जानिए कितनी है खतरनाक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...