पुलिस के सामने बिलखती रही हनीप्रीत, सिर हिलाकर ना में ही देती रही जवाब

चंडीगढ़। गुरुमीत राम रहीम को दोषी करार दिये जाने के बाद उसकी सबसे करीबी कही जाने वाले हनीप्रीत इंसा पिछले 38 दिनों से फरार चल रही थी जिसे मंगलवार की दोपहर पंजाब पुलिस ने चंडीगढ़ हाइवे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार कर कल रात 3 बजे तक (करीब 5 घंटों) पूछताछ की। हालांकि हनीप्रीत इस दौरान कोई भी राज नहीं उगले।

5 घंटे लगातार पूछताछ, 5 दर्जन सवाल मगर जवाब में कुछ खास नहीं मिला। हनीप्रीत 7 बार पापा का नाम लेकर भावुक हुई। वह फूट-फूट कर रोई। पंचकूला के सैक्टर-23 के थाने में क्राइम अगेंस्ट वुमैन की आई.जी. ममता सिंह ने जहां प्रश्न पूछे, वहीं ए.सी.पी. व एस.आई.टी. प्रमुख मुकेश मल्होत्रा ने पूरा प्रश्नों का पिटारा पहले दौर में ही खोल दिया। मगर हनीप्रीत अधिकतर सवालों पर चुप रही। वह पापा के नाम का राग अलापती रही। उसने दंगों के लिए दोषी होने के आरोपों का खंडन किया। हनीप्रीत ने कहा कि शरारती तत्वों को पुलिस ने जांच कर भेजा था।

{ यह भी पढ़ें:- आखिरकार पुलिस की सख्ती के आगे हनीप्रीत ने टेक दिये घुटने, उगले कई राज }

दरअसल, चंडीमंदिर पुलिस थाने में हनीप्रीत से हरियाणा की आइजी (वूमेन सेल) ममता सिंह तड़के तीन बजे तक लगातार सवाल जबाव किए, लेकिन वह अधिकतर सवालाें का सिर हिल‍ाकर और ना में ही जवाब देती रही। थाने की खिड़की से हनीप्रीत की एक दो बार झलक दिखाई दी। इसमें हनीप्रीत सिर ना में हिलाती हुई नजर आई। हनीप्रीत का चेहरा लटका हुआ था और वह काफी सहमी हुई दिख रही थी। शुरुआती जांच में अभी तक हनीप्रीत ने कोई बड़ा खुलासा नहीं किया है।

{ यह भी पढ़ें:- हनीप्रीत एक नाम अनेक, जाने क्या है नाम का रहस्य... }