होटलों में चल रहा था ये गंदा खेल, पुलिस देख बिना कपड़ों के भागे जोड़ें

blue

Police Raid At Hotels In Ghaziabad Many Couple Arrested Two Hotel Seized

गाजियाबाद। यहां के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में पुलिस और प्रशासन ने कई होटलों में छापेमारी कर देहव्यपार के धंधे का खुलासा किया। इस दौरान पुलिस ने वहां से करीब 1 दर्जन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। इसमें कुछ कालेज गर्ल्स भी मिली हैं जिनके पास से कालेज आईडी बरामद हुए हैं। पुलिस को देख पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। छापे के दौरान दो होटलों को पुलिस ने सील कर दिया है। पकड़े गए जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के करीब पड़ने वाले इस इलाके में काफी होटल्स हैं। यहां पहले भी देह-व्यापार का धंधा चलने की शिकायतें आती रहीं थी जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाई की। पकड़े गए युवक-युवतियों से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या यहां मौजूद महिलाएं अपनी मर्जी से वेश्यावृत्ति कर रही थी या उन्हें जबरन यहां लाया गया था।

पुलिस देख बिना कपड़ों के भागे जोड़ें
वहाँ मौजूद लोगों की माने तो पुलिस को देख पूरे इलाके में अफरातफरी मच गयी, आनन-फानन में कपल्स बिना कपड़े लिए भागने लगे। हालांकि पुलिस ने अधिकतर लोगों को दबोच किया। बहाना बनाने वालों ने भी पुलिस को चकमा देने का भरसक प्रयास किया लेकिन कोई दाव काम नहीं आया।

चौंकाने वाली बात यह है कि कुछ होटल ऐसे भी हैं जिनको कुछ समय पहले सील कर दिया गया था। लेकिन इसके बावजूद होटलों में यह गंदा काम हो रहा था। इस मामले की सिटी मजिस्ट्रेट खुद पर जांच कर रहे हैं। इन सभी होटलों पर भारी पुलिस बल ने रेड की है। बजरिया गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास का इलाका है। यहां पर पहले भी ऐसी शिकायतों पर रेड की गई है। कई बार इन होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हो चुका है।

गाजियाबाद। यहां के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में पुलिस और प्रशासन ने कई होटलों में छापेमारी कर देहव्यपार के धंधे का खुलासा किया। इस दौरान पुलिस ने वहां से करीब 1 दर्जन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। इसमें कुछ कालेज गर्ल्स भी मिली हैं जिनके पास से कालेज आईडी बरामद हुए हैं। पुलिस को देख पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया। छापे के दौरान दो होटलों को पुलिस ने सील कर दिया है। पकड़े…