1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुंबई के पब में पुलिस का छापा, सुरेश रैना, गुरु रंधावा समेत 34 पर FIR

मुंबई के पब में पुलिस का छापा, सुरेश रैना, गुरु रंधावा समेत 34 पर FIR

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। भारतीय टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना एक बार फिर विवादों में हैं। मुंबई में नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन मामले में उनको सिंगर गुरु रंधावा के साथ हिरासत में लिया गया। हालांकि बाद में बेल पर रिहा भी कर दिया गया। इसको लेकर सुरेश रैना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

पढ़ें :- MSP का मुद्दा: केंद्र सरकार बातचीत के लिए हुई तैयार, मांगे 5 किसान नेताओं के नाम

मुंबई पुलिस ने एक क्लब में रेड डाली, जिसमें करीब 34 लोग पार्टी कर रहे थे। रैना और गुरु रंधावा तो अरेस्ट भी कर लिए गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन खान भी इन 34 लोगों में शामिल थीं। इन सभी पर कोरोना वायरस नियम तोड़ने का आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में एयरपोर्ट के पास स्थित एक होटल के क्लब में ये पार्टी चल रही थी, जिसमें कोरोना नियमों का उल्लंघन हुआ था। इन सभी के खिलाफ मुंबई में एफआईआर दर्ज हुई है। सुरेश रैना और रंधावा उन 34 लोगों में शामिल थे, जिन्हें एक क्लब में पुलिस ने रेड डालकर हिरासत में लिया था। उन सभी पर कोरोना नियम तोड़ने के आरोप हैं।

जानकारी के मुताबिक नाइट कर्फ्यू के बाद बाद भी इस क्लब में बेहद हाई प्रफाइल पार्टी चल रही थी। मुंबई में नाइट कर्फ्यू लागू है। इसके बाद क्लब में तड़के करीब साढ़े तीन बजे छापा मारा गया। क्लब में 34 लोग मौजूद थे।

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...