1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. नाबालिग से रेप कर वीडियो वायरल करने वाले रेपिस्ट के घर ढ़ोल नगाड़े के साथ पहुंची पुलिस

नाबालिग से रेप कर वीडियो वायरल करने वाले रेपिस्ट के घर ढ़ोल नगाड़े के साथ पहुंची पुलिस

बिहार के वैशाली जिले में रेप के आरोपी को पकड़ने उसके घर आई पुलिस की टीम का एक नया अंदाज देखने को मिला है। पुलिस आरोपी को पकड़ने पूरे साजो समान ढोल नगाड़े के साथ उसके घर पहुंची थी। पुलिस के इस नये तरीके की प्रशंसा पूरे क्षेत्र में हो रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

वैशाली। बिहार के वैशाली जिले में रेप के आरोपी को पकड़ने उसके घर आई पुलिस की टीम का एक नया अंदाज देखने को मिला है। पुलिस आरोपी को पकड़ने पूरे साजो समान ढोल नगाड़े के साथ उसके घर पहुंची थी। पुलिस के इस नये तरीके की प्रशंसा पूरे क्षेत्र में हो रही है। हुआ ये है कि वैशाली जिले के महुआ गांव में एक लड़के ने एक नाबालिग लड़की का रेप कर के वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद वो लड़की के परिवार को ब्लैकमेल करने लगा और 10,000 रुपये की मांग करके वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा।

पढ़ें :- कानपुर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विनय पाठक समेत दो खिलाफ FIR, देर रात एक को जेल भेजा, STF करेगी जांच

लड़के ने वीडियो को लड़की के भाई को भी व्हाटसएप्प पर भेज दिया। इसके बाद लड़की के परिवार वालो ने लड़के के द्वारा किये जा रहे अनुचित कार्य से पुलिस को अवगत कराया। और एफआईआर दर्ज कराने की मांग की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके आगे कार्यवाई करते हुए लड़के के घर पर कई बार दबिश दी लेकिन इस दौरान लड़का पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

बार बार हत्थे ना चढ़ने से लड़के को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक अनोखा अंदाज अपनाया। पुलिस आरोपी के घर इस बार ढोल नगाड़े के साथ पहुंची। और पुलिस ने लड़के के परिवार को ढोल नगाड़े बजा करके ये चेतावनी दिया की अगर लड़का जल्द से जल्द समर्पण नहीं करता है तो घर की कुर्की कर दी जायेगी। पुलिस ने इसके साथ साथ लड़के के घर पर इश्तेहार भी लगा दिया है। पुलिस के इस लाजवाब तरीके की प्रशंसा पूरे क्षेत्र में हो रही है।

 

पढ़ें :- Kumar Vishwas की गिरफ्तारी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक,जानें क्या था मामला?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...