1. हिन्दी समाचार
  2. रिटायर्ड दरोगा के घर से आ रही थी दुर्गंध, खोदी गई जमीन तो मिली 9 साल के बच्चे की लाश

रिटायर्ड दरोगा के घर से आ रही थी दुर्गंध, खोदी गई जमीन तो मिली 9 साल के बच्चे की लाश

Police Recovered Dead Body Of A Child Digging Up The Land Of A Daroga

By आस्था सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार की राजधानी पटना में रविवार को एक दिल दहला देने वाला वाक्या सामने आया। दरअसल एक रिटायर्ड दारोगा हरिवंश राय सिंह के खाली घर के आंगन से जमीन के अंदर एक बच्चे का शव मिला है जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। घर से दुर्गंध आने पर किसी अनहोनी के शक से पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जमीन को खोदवाकर शव निकाला गया। जिसके बाद देखते ही देखते मकान के पास भीड़ इकट्ठा हो गई।

पढ़ें :- Kylie Jenner ने शेयर की Halloween पार्टी की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा कोहराम

करीब सात घंटे चली मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्चे की शिनाख्त की, उसकी पहचान रामजीचक मोहल्ले में ही रहने वाले रामध्यान महतो के नौ वर्षीय बेटे अनिल कुमार के रूप में हुई है। यह बच्चा दो दिनों से लापता था। जबकि अनिल के परिजनों ने पांच जुलाई को ही दीघा थाने में उसके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

रामजीचक में मध्य विद्यालय के पीछे रिटायर्ड दारोगा हरिवंश राय का करकट की छत वाला मकान है। इसमें दो दरवाजे हैं, जिसमें एक पर ताला लगा था और दूसरा खुला था। रविवार सुबह करीब दस बजे कुछ बच्चे मकान के पास खेल रहे थे वहीं अजीब सी दुर्गंध आने पर उन्होंने अभिभावकों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद जब लोगों ने अंदर जाकर देखा तो एक जगह मिट्टी में उभार था जिसमें से बच्चे का घुटना बाहर दिख रहा था। तब लोग शोर मचाने लगे और इसकी खबर पुलिस को दी गई। पुलिस ने दंडाधिकारी के आने पर जमीन खोदी और शव को बरामद किया। हालांकि शव पूरी तरह से सड़ चुका था।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शाम सात बजे अनिल के पिता रामध्यान महतो दीघा थाने पहुंचे और शव की पहचान की।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना, पूछा-क्या यह महागठबंधन विकास सुनिश्चित करेगा?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...