1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रामपुर में हत्‍यारोपी और शराब तस्‍कर को पुलिस ने मारी गोली

रामपुर में हत्‍यारोपी और शराब तस्‍कर को पुलिस ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश में पुलिस लगातार एक्शन में नजर आ रही हैं। पुलिस अपराधियों पर नकेल कस रही है। इस बीच गुरुवार की सुबह सहारनपुर से एनकाउंटर की खबरें आईं। रामपुर पुलिस ने मुठभेड़ में रिकवरी एजेंट के हत्‍यारोपी कृष्ण प्रकाश यादव उर्फ लल्ला यादव को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया ।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में पुलिस लगातार एक्शन में नजर आ रही हैं। पुलिस अपराधियों पर नकेल कस रही है। इस बीच गुरुवार की सुबह सहारनपुर से एनकाउंटर की खबरें आईं। रामपुर पुलिस ने मुठभेड़ में रिकवरी एजेंट के हत्‍यारोपी कृष्ण प्रकाश यादव उर्फ लल्ला यादव को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया ।

पढ़ें :- UP IPS Transfer: योगी आदित्यनाथ का बड़ा एक्शन, लखनऊ और कानपुर के पुलिस कमिश्नर हटाए गया, इन्हें मिला नया चार्ज

बता दें कि यह मुठभेड़, गंगोह रोड पर उनाली गांव के पास हुई। पुलिस को बदमाशों की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस इनको घेरने की कोशिश की जिसके बाद से बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी।

गौरतलब है कि पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश के पैर में गोली मार दी जिससे वे घायल  हो गए। इसमें गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी पहचान मेरठ के शराब तस्कर मनीष शर्मा के रूप में हुई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...