1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन में पुलिस की सख्ती बनी आफत, एम्बुलेंस में तोड़ा महिला ने दम

लॉकडाउन में पुलिस की सख्ती बनी आफत, एम्बुलेंस में तोड़ा महिला ने दम

Police Strictures In Lockdown Woman Broke Into Ambulance

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मेंगलुरु : देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी खतरे को देखते हुए सरकार ने देश्भर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. इस लॉकडाउन को लेकर आम जानता काफी परेशान हो रही है और पुलिस की बेवजह सख्ती पर शिकायत कर रही है. ऐसा ही एक कर्नाटक के मेंगलुरु से मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पुलिस पर आरोप है कि कि उसने एक एम्बुलेंस को अस्पताल जाने से रोक दिया. ऐसे में गंभीर रूप से बीमार एक महिला की इलाज न होने के चलते मौत हो गई. ये लॉकडाउन के चलते राज्य में किसी मरीज की दूसरी मौत है.

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना कासरगौड़ सीमा के पास की है. यहां 70 साल की एक महिला एम्बुलेंस में सवार होकर हॉस्पिटल जा रही थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते पुलिस ने एम्बुलेंस को बॉर्डर पार करने नहीं दी. जिसकी वजह से गंभीर रूप से पीड़ित महिला ने एम्बुलेंस में ही दम तोड़ दिया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस ने एम्बुलेंस तक का रास्ता रोक लिया, लेकिन इसी दौरान एलपीजी सिलिंडर ले जा रहे ट्रक को बॉर्डर पार करने दी. इंदौर से भी लॉकडाउन के मामले को लेकर खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां इंदौर के रानीपुर इलाके में से सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे है यहां पर लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और ना ही पुलिस को सहयोग कर रहे है. यहां लोग सहयोग करने की जगह चेक करने गए डॉक्टर की टीम के साथ भी लोगों ने बदतमीजी की है और सिर्फ इतना ही नहीं उन पर लोग थूक भी रहे है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...