1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. अब इंसान नहीं बल्कि बिल्ली की मौत का खुलासा करेगी पुलिस, छानबीन जारी

अब इंसान नहीं बल्कि बिल्ली की मौत का खुलासा करेगी पुलिस, छानबीन जारी

By आराधना शर्मा 
Updated Date

रांची: आजकल कई ऐसे अजीब अजीब मामले सामने आ जाते हैं जो हैरान कर जाते हैं। अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो सभी के होश उड़ा गया है। यह मामला रांची से सामने आया है।  राजधानी रांची के लोअर बाजार थाने में एक अनूठा मामला दायर करवाया गया है। बताया जा रहा है यहाँ पर एक बिल्ली की मौत पर हत्या की एफआइआर दर्ज करवाई गई है।

पढ़ें :- जलता हुआ रावण लोगों में मचाया हड़कंप, देखिए वीडियो आप भी रह जाएंगे हैरान

अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है? वैसे ऐसा हुआ है। इस मामले में एफआइआर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दर्ज करवाई गई है। इस एफआईआर में यह बताया गया है कि, ‘बिल्ली की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला दबाकर हत्या कर दी गई।’ इस मामले को कांटाटोली चौक का बताया जा रहा है।

जी दरअसल पुरुलिया रोड निवासी शब्बीर हुसैन ने इस मामले में एफआइआर दायर करवाई है। इस मामले में युवक ने बताया है कि 20 अक्टूबर 2020 को सुबह उठने पर उनके घर की पालतू बिल्ली मृत पड़ी हुई थी। वहीं उसके बाद ही वह तुरंत थाना पहुंच गए और उसके बाद उन्होंने अज्ञात के खिलाफ हत्या की एफआइआर दर्ज करवा दी है। इस मामले में अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Airport Garba Video: एयरपोर्ट पर अचानक एयर होस्टेस पैसेंजर समेत कई अधिकारियों ने किया गरबा डांस, आपने देखा क्या ?
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...