पुलिसकर्मियों ने रैली में किरायेदारों व नौकरों के सत्यापन को किया जागरूक

बिजनौर। क्षेत्र में रह रहे किराएदारों व नौकरों का पूरा रिकार्ड पुलिस के पास हो, इसके लिए लोगों को जागरूक करने को शहर कोतवाल के नेतृत्व में पुलिस ने रैली निकाली। जिसमे लोगों से पुलिस की मदद करने की अपील करते हुए थाने से फॉर्म लेकर भरने को कहा गया। साथ ही अतिक्रमणकारियों को भी बाज आने के लिए चेताया गया। पूरे शहर में निकाली गई वाहन रैली में सौ से अधिक पुलिसकर्मी शामिल रहे। इनमे महिला पुलिसकर्मियों ने भी भाग लिया।




शहर कोतवाल प्रेमवीर राणा के नेतृत्व में रविवार की सुबह पुलिसकर्मियों ने वाहन रैली निकाली। यह रैली थाना कोतवाली शहर से शुरू हुई और शास्त्री चौक से होती हुई डाकघर चौराहा, मुख्य बाजार, महिला थाना, रम्मू का चौराहा, जाटान, चांदपुर की चुंगी, रामलीला ग्राउंड, जानी का चौराह, जजी चौक, सिविल लाईन चौक , आवास विकास व बैराज कालोनी से होती हुई गुजरी। रैली में भारी संख्या में पुलिसकर्मी बाइकों से चल रहे थे। बाइकों के आगे एक जीप चल रही थी और सबसे पीछे कोतवाल अपनी गाड़ी में अनाउंसमेंट करते हुए चल रहे थे।

Policekarmiyo Ne Rally Me Kiraydero Va Naukaro Ke Satyapan Ko Kiya Jagruk :

कोतवाल ने कहा कि कुछ असमाजिक व अपराधिक प्रवृति के लोग किराए पर मकान लेकर अथवा नौकर के रूप में काम करते हुए दूसरे क्षेत्रों में ठिकाना बना लेते हैं। जब कोई घटना होती है, तब उन्हे पकड़ पाना मुश्किल हो जाता है। कोतवाल ने लोगों से अपील की कि वे अपने किराएदारों व नौकरों का सत्यापन अवश्य कराए। इसके लिए थाने से फॉर्म लेकर उसे भरने के बाद वहीं जमा कर दे। उन्होंने सत्यापन होने से पुलिस के साथ लोगों के भी सुरक्षित होने की बात कही।





इसके अलावा कोतवाल ने अतिक्रमणकारियों को भी चेतावनी दी और अतिक्रमण करने से बाज न आने पर कड़ी कार्यवाही करने के लिए कहा। अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लोगों से पुलिस की मदद करने की अपील करते हुए उन्होंने किसी भी संदिग्ध व अवैध धंधे करने वालों की जानकारी पुलिस को दिए जाने तथा सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखे जाने की बात भी कही। रैली में सौ से अधिक पुलिसकर्मी थे, जिनमे महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर। क्षेत्र में रह रहे किराएदारों व नौकरों का पूरा रिकार्ड पुलिस के पास हो, इसके लिए लोगों को जागरूक करने को शहर कोतवाल के नेतृत्व में पुलिस ने रैली निकाली। जिसमे लोगों से पुलिस की मदद करने की अपील करते हुए थाने से फॉर्म लेकर भरने को कहा गया। साथ ही अतिक्रमणकारियों को भी बाज आने के लिए चेताया गया। पूरे शहर में निकाली गई वाहन रैली में सौ से अधिक पुलिसकर्मी शामिल रहे। इनमे महिला पुलिसकर्मियों ने भी भाग लिया। शहर कोतवाल प्रेमवीर राणा के नेतृत्व में रविवार की सुबह पुलिसकर्मियों ने वाहन रैली निकाली। यह रैली थाना कोतवाली शहर से शुरू हुई और शास्त्री चौक से होती हुई डाकघर चौराहा, मुख्य बाजार, महिला थाना, रम्मू का चौराहा, जाटान, चांदपुर की चुंगी, रामलीला ग्राउंड, जानी का चौराह, जजी चौक, सिविल लाईन चौक , आवास विकास व बैराज कालोनी से होती हुई गुजरी। रैली में भारी संख्या में पुलिसकर्मी बाइकों से चल रहे थे। बाइकों के आगे एक जीप चल रही थी और सबसे पीछे कोतवाल अपनी गाड़ी में अनाउंसमेंट करते हुए चल रहे थे। कोतवाल ने कहा कि कुछ असमाजिक व अपराधिक प्रवृति के लोग किराए पर मकान लेकर अथवा नौकर के रूप में काम करते हुए दूसरे क्षेत्रों में ठिकाना बना लेते हैं। जब कोई घटना होती है, तब उन्हे पकड़ पाना मुश्किल हो जाता है। कोतवाल ने लोगों से अपील की कि वे अपने किराएदारों व नौकरों का सत्यापन अवश्य कराए। इसके लिए थाने से फॉर्म लेकर उसे भरने के बाद वहीं जमा कर दे। उन्होंने सत्यापन होने से पुलिस के साथ लोगों के भी सुरक्षित होने की बात कही। इसके अलावा कोतवाल ने अतिक्रमणकारियों को भी चेतावनी दी और अतिक्रमण करने से बाज न आने पर कड़ी कार्यवाही करने के लिए कहा। अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लोगों से पुलिस की मदद करने की अपील करते हुए उन्होंने किसी भी संदिग्ध व अवैध धंधे करने वालों की जानकारी पुलिस को दिए जाने तथा सूचना देने वाले की पहचान गुप्त रखे जाने की बात भी कही। रैली में सौ से अधिक पुलिसकर्मी थे, जिनमे महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी। बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट