महिला के घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया दरोगा, ग्रामीणों ने पीटा

bihar
महिला के घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया दरोगा, ग्रामीणों ने पीटा

पटना। बिहार में एक पुलिस वालों की करतूत से बिहार पुलिस शर्मसार हुई है। मामला मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुलौत ओपी में पदस्थापित सहायक दारोगा (SI) के एक घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ जाने का है। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर इश्‍क का भूत उतार दिया। फिर, रात भर कमरे में बंधक बनाए रखा। शनिवार की सुबह में एसडीपओ व डीएसपी ने लोगों को समझाकर दारोगा को छुड़ाया। अब प्रथमदृष्‍टया उसे दोषी मानते हुए उसे निलंबित करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है।

Policeman Caught In Objectionable Position In Womans House Villagers Beaten :

आपत्तिजनक स्थिति में देख ग्रामीणों ने की पिटाई

दरअसल मधेपुरा के चौसा थाना में तैनात एएसआई प्रभाकर राय को कुछ गांव वालों ने एक महिला के घर आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया। इस पर ग्रामीण भड़क गए और आरोपी दारोगा को वहीं बंधक बनाकर पिटाई कर दी। जब इसकी खबर उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीओ और डीएसपी को मिली तो वे भारी पुलिस बल के साथ आरोपी दारोगा को छुड़ाने पहुंचे।  

SI बोला: बुलावे पर खाना खाने गया था

घटना को लेकर बड़ी संख्या मे ग्रामीणों ने फुलौत ओपी प्रभारी को लिखित सूचना भी दी है। उधर, आरोपित एएसआइ का कहना है कि वह महिला के घर बुलावे पर खाना खाने गया था। उसने आपत्तिजनक हालत में होने की बात से इनकार किया है।

आरोपित निलंबित, गिरफ्तार

इस बाबत उदाकिशुनगंज के एसडीएम एसजेड हसन ग्रामीणों ने एक महिला के घर में एएसआइ प्रभाकर राय को पकड़ा। आरोपित दारोगा के खिलाफ ग्रामीणों की सूचना की जांच के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल उसको निलंबित कर दिया गया है। लोगों की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसडीपीओ सीपी यादव ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है।

पटना। बिहार में एक पुलिस वालों की करतूत से बिहार पुलिस शर्मसार हुई है। मामला मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत फुलौत ओपी में पदस्थापित सहायक दारोगा (SI) के एक घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ जाने का है। ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर इश्‍क का भूत उतार दिया। फिर, रात भर कमरे में बंधक बनाए रखा। शनिवार की सुबह में एसडीपओ व डीएसपी ने लोगों को समझाकर दारोगा को छुड़ाया। अब प्रथमदृष्‍टया उसे दोषी मानते हुए उसे निलंबित करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। आपत्तिजनक स्थिति में देख ग्रामीणों ने की पिटाई दरअसल मधेपुरा के चौसा थाना में तैनात एएसआई प्रभाकर राय को कुछ गांव वालों ने एक महिला के घर आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़ लिया। इस पर ग्रामीण भड़क गए और आरोपी दारोगा को वहीं बंधक बनाकर पिटाई कर दी। जब इसकी खबर उदाकिशुनगंज अनुमंडल के एसडीओ और डीएसपी को मिली तो वे भारी पुलिस बल के साथ आरोपी दारोगा को छुड़ाने पहुंचे।   SI बोला: बुलावे पर खाना खाने गया था घटना को लेकर बड़ी संख्या मे ग्रामीणों ने फुलौत ओपी प्रभारी को लिखित सूचना भी दी है। उधर, आरोपित एएसआइ का कहना है कि वह महिला के घर बुलावे पर खाना खाने गया था। उसने आपत्तिजनक हालत में होने की बात से इनकार किया है। आरोपित निलंबित, गिरफ्तार इस बाबत उदाकिशुनगंज के एसडीएम एसजेड हसन ग्रामीणों ने एक महिला के घर में एएसआइ प्रभाकर राय को पकड़ा। आरोपित दारोगा के खिलाफ ग्रामीणों की सूचना की जांच के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल उसको निलंबित कर दिया गया है। लोगों की शिकायत पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एसडीपीओ सीपी यादव ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है।