1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रियंका गांधी के साथ पुलिसकर्मी ने की बदसलूकी, नोएडा कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

प्रियंका गांधी के साथ पुलिसकर्मी ने की बदसलूकी, नोएडा कमिश्नर ने दिए जांच के आदेश

Policeman Misbehaves With Priyanka Gandhi Noida Commissioner Ordered Inquiry

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ: डीएनडी पर शनिवार को हुए हंगामे के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पुलिसकर्मी द्वारा बदसलूकी का एक फोटो वायरल होने के बाद नोएडा कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- प्रयागराज में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच मे जुटी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को डीएनडी होकर हाथरस दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे थे। इस दौरान राहुल व प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले को रोकने के लिए डीएनडी पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनाती किया गया था। प्रियंका गांधी और राहुल गांधी का काफिला डीएनडी पर पहुंचा तो वहां पर अफरा-तफरी और हंगामा हो गया था।

पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर लाठियां भी चलाई थीं। इसी हंगामे के दौरान एक पुरूा पुलिसकर्मी द्वारा प्रियंका गांधी वाड्रा का कुर्ता पकड़ने का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। कमिश्नरेट पुलिस ने ट्विटर पर इस मामले पर खेद जताया है और इस मामले का संज्ञान लेते हुए सक्षम महिला पुलिस अधिकारी द्वारा जांच कराने के आदेश दिए हैं।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि आला अधिकारियों के निर्देश के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी से बदसलूकी मामले की जांच वरिष्ठ महिला अधिकारी करेंगी। यह भी संभावना हो सकता है कि उन्हें भीड़ से हटाने के क्रम में ऐसा हुआ हो। जांच के बाद स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट होगी।

पढ़ें :- लखनऊ के जामा मजार के अंदर बाबा चला रहा था सेक्स रैकेट, इलाके के लोगों रंगे हाथ पकड़ा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...