शर्मनाक : रिश्वत के पैसों के लिए भिड़े पुलिसकर्मी, खूब चले लाठी-डण्डे, वीडियो वायरल

police fight
शर्मनाक : रिश्वत के पैसों के लिए भिड़े पुलिसकर्मी, खूब चले लाठी-डण्डे, वीडियो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिसकर्मियों का ऐसा कारनामा सामने आया, जिसने खाकी को ही शर्मसार कर दिया। दरअसल यहां रिश्वत के पैसों को लेकर दो पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। वायरल वीडियो में पहले तो उन लोगों में मामूली कहासुनी हो गई और फिर जमकर लाठी चलने लगी। इस दौरान वहां कई अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। हालांकि बाद में साथी पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग कर मामला शांत किया। यह पूरा हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Policemen Clamber For Bribe Money :

प्रयागराज के पुलिस अधीक्षक अपराध आशुतोष मिश्रा ने आगे बताया कि दोनों पुलिस वाले संस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। ये घटना रविवार की बताई जा रही है। जब दो पुलिस वाले रिश्वत के पैसों के लिए एक-दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया।

एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि प्रयागराज में दो पुलिसकर्मी कथित तौर पर रिश्वत को लेकर आपस में भिड़ गया जिसका पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिसकर्मियों का ऐसा कारनामा सामने आया, जिसने खाकी को ही शर्मसार कर दिया। दरअसल यहां रिश्वत के पैसों को लेकर दो पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। वायरल वीडियो में पहले तो उन लोगों में मामूली कहासुनी हो गई और फिर जमकर लाठी चलने लगी। इस दौरान वहां कई अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। हालांकि बाद में साथी पुलिसकर्मियों ने दोनों को अलग कर मामला शांत किया। यह पूरा हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। प्रयागराज के पुलिस अधीक्षक अपराध आशुतोष मिश्रा ने आगे बताया कि दोनों पुलिस वाले संस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। ये घटना रविवार की बताई जा रही है। जब दो पुलिस वाले रिश्वत के पैसों के लिए एक-दूसरे पर लाठियों से हमला कर दिया। एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि प्रयागराज में दो पुलिसकर्मी कथित तौर पर रिश्वत को लेकर आपस में भिड़ गया जिसका पूरा वाक्या सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।