कानपुर : कार में आगे बैठने के लिए भिड़े पुलिसकर्मी, खूब चले लात-घूंसे

up 100
कानपुर : कार में आगे बैठने के लिए भिड़े पुलिसकर्मी, खूब चले लात-घूंसे

लखनऊ। कानुपर के बिठूर थानाक्षेत्र में रविवार सुबह को एक अजीब—ओ—गरीब मामला देखने को मिला। यहां दो पुलिसकर्मी सरेराह आपस में भिड़ गए और वहीं पर खूब लात—घूंसे चले। दरअसल दोनों पुलिसकर्मियों में कार की अगली सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद मामला बढ़ गया और विवाद शुरु हो गया। घटना के दौरान वहां लोगों का जमावड़ा लग गया।

Policemen Clash For Sitting In Front Seat Of Car Kicked And Punched A Lot :

बताया जा रहा है कि सिपाही वर्दी की परवाह किए बिना एक दूसरे को गिराकर पीटते रहे। वहीं बाद में घटना का वीडिया वायरल हुआ तो एसओ बिठूर ने यूपी 100 के एसपी को रिपोर्ट दी है। बता दें कि रविवार सुबह यूपी 100 की गाड़ी गश्त पर निकली थी। तभी सिपाही सुनील और राजेश गाड़ी में आगे बैठने को लेकर भिड़ गए।

बातचीत से शुरु हुआ विवाद बढ़ा तो सिपाहियों ने एक दूसरे को सड़क किनारे खींचकर गिराते हुए पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई है। बिठूर एसओ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सीट पर बैठने को लेकर मारपीट हुई है। जानकारी होने पर रिपोर्ट बनाकर यूपी 100 एसपी को रिपोर्ट भेजी गई है। बताया जा रहा है कि सिपाही श्रीकृष्ण तिवारी ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों बीच सड़क एक दूसरे को गिराकर पीटते रहे।

लखनऊ। कानुपर के बिठूर थानाक्षेत्र में रविवार सुबह को एक अजीब—ओ—गरीब मामला देखने को मिला। यहां दो पुलिसकर्मी सरेराह आपस में भिड़ गए और वहीं पर खूब लात—घूंसे चले। दरअसल दोनों पुलिसकर्मियों में कार की अगली सीट पर बैठने को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद मामला बढ़ गया और विवाद शुरु हो गया। घटना के दौरान वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। बताया जा रहा है कि सिपाही वर्दी की परवाह किए बिना एक दूसरे को गिराकर पीटते रहे। वहीं बाद में घटना का वीडिया वायरल हुआ तो एसओ बिठूर ने यूपी 100 के एसपी को रिपोर्ट दी है। बता दें कि रविवार सुबह यूपी 100 की गाड़ी गश्त पर निकली थी। तभी सिपाही सुनील और राजेश गाड़ी में आगे बैठने को लेकर भिड़ गए। बातचीत से शुरु हुआ विवाद बढ़ा तो सिपाहियों ने एक दूसरे को सड़क किनारे खींचकर गिराते हुए पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई है। बिठूर एसओ विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सीट पर बैठने को लेकर मारपीट हुई है। जानकारी होने पर रिपोर्ट बनाकर यूपी 100 एसपी को रिपोर्ट भेजी गई है। बताया जा रहा है कि सिपाही श्रीकृष्ण तिवारी ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन दोनों बीच सड़क एक दूसरे को गिराकर पीटते रहे।