दिल्ली पुलिस कमिश्नर के सामने पुलिसकर्मियों ने लगाए नारे, कहा-‘हमारा CP कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो’

delhi
दिल्ली पुलिस कमिश्नर के सामने पुलिसकर्मियों ने लगाए नारे, कहा-'हमारा CP कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो’

​नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के जवान वकीलों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। आज सुबह पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान इकठ्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। काली पट्टी बांधे हुए पुलिस जवान वकीलों के खिलाफ यह प्रदर्शन कर रहे हैं। जवानों के प्रदर्शन के बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने कहा है कि ये हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है, सभी जवान शांति बनाए रखें और अपनी ड्यूटी पर वापस लौटें। लेकिन उन्हें यहां भी विरोध का सामना करना पड़ा।

Policemen Shout Slogans In Front Of Delhi Police Commissioner :

प्रदर्शन कर रहे जवानों ने अमूल्य पटनायक के सामने नारे लगाए ‘हमारा CP कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो’। दिल्ली पुलिसकर्मियों ने पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन के दौरान किरण बेदी को किया याद और नारे लगाए- हमारा पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो। बता दें कि 2 नवंबर को तीस हजारी कोर्ट में हुए वकीलों से झड़प के विरोध में दिल्ली पुलिस वाले प्रदर्शन कर रहे हैं।

हाथों में पोस्टर बैनर लिए पुलिसवालों ने किरण बेदी को याद कर खूब नारे लगाए और लिखा- हमें आपकी जरूरत है। बता दें कि हजारों की संख्या में पुलिस वालें वकीलों के साथ हुए झड़प में दिल्ली पुलिस की ओर से उचित कार्रवाई न होने से नाराज हैं और वे इसके खिलाफ में प्रदर्शन कर रहे हैं।

​नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के जवान वकीलों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। आज सुबह पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान इकठ्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। काली पट्टी बांधे हुए पुलिस जवान वकीलों के खिलाफ यह प्रदर्शन कर रहे हैं। जवानों के प्रदर्शन के बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने कहा है कि ये हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है, सभी जवान शांति बनाए रखें और अपनी ड्यूटी पर वापस लौटें। लेकिन उन्हें यहां भी विरोध का सामना करना पड़ा। प्रदर्शन कर रहे जवानों ने अमूल्य पटनायक के सामने नारे लगाए ‘हमारा CP कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो’। दिल्ली पुलिसकर्मियों ने पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन के दौरान किरण बेदी को किया याद और नारे लगाए- हमारा पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो। बता दें कि 2 नवंबर को तीस हजारी कोर्ट में हुए वकीलों से झड़प के विरोध में दिल्ली पुलिस वाले प्रदर्शन कर रहे हैं। हाथों में पोस्टर बैनर लिए पुलिसवालों ने किरण बेदी को याद कर खूब नारे लगाए और लिखा- हमें आपकी जरूरत है। बता दें कि हजारों की संख्या में पुलिस वालें वकीलों के साथ हुए झड़प में दिल्ली पुलिस की ओर से उचित कार्रवाई न होने से नाराज हैं और वे इसके खिलाफ में प्रदर्शन कर रहे हैं।