1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बिहार में बढ़ी सियासी सरगर्मी, मांझी के बाद मुकेश सहनी ने लालू यादव से की बात

बिहार में बढ़ी सियासी सरगर्मी, मांझी के बाद मुकेश सहनी ने लालू यादव से की बात

बिहार में एनडीए की सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। नीतीश के सहयोगी दल एक के बाद एक लालू यादव से मुलाकाल और फोन पर बातचीत कर रहे हैं। सहयोगी दल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी असंतुष्ट बताए जा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव का शुक्रवार को जन्मदिन था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में एनडीए की सरकार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही है। नीतीश के सहयोगी दल एक के बाद एक लालू यादव से मुलाकाल और फोन पर बातचीत कर रहे हैं। सहयोगी दल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी असंतुष्ट बताए जा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव का शुक्रवार को जन्मदिन था।

पढ़ें :- Big News: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, कुछ दिन पहले अपनी ही पार्टी पर बोले थे हमला

इस मौके पर बेटे तेजप्रताप यादव ने जीतनराम मांझी के घर पहुंचकर मुलाकात की थी। इस दौरान तेज प्रताप ने जीतनराम मांझी से राजद सुप्रीमो लालू यादव से बात कराई। करीब 12 मिनट की सियासी गुफ्तगू के बाद बिहार का सियासी पारा अचानक बढ़ गया। अब खबर आ रही है कि मुकेश सहनी की भी लालू यादव से बात हुई है।

उनसे जब इस बाबत मीडिया ने सवाल किया तो उन्होंने साफ लहजे में कहा कि इसे पर्दे में ही रहने दीजिए। बिहार एनडीए में खींचतान के बारे में ऐसे समझा जा सकता है कि जीतन राम मांझी लगातार एनडीए की सबसे बड़ी सहयोगी दल भाजपा पर हमलावर रहते हैं।

भाजपा नेताओं के बयानों पर वे तुरंत प्रतिकार करते हैं और दलित और मुस्लिम एकीकरण की भी बात करते हैं। हाल में ही मांझी ने बांका मदरसा बम विस्फोट पर कहा था कि दलित पढ़े तो नक्सली, मुस्लिम मदरसे में पढ़े तो आतंकी, ये नहीं चलेगा।

 

पढ़ें :- लालू बोले-पूर्णिया में बिना हवाई अड्डा अमित शाह ने उड़ा दिए जहाज , इतना सफेद झूठ बोलने की हिम्मत कहां से जुटाते हैं?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...