1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र में सियासी घमासान हुई तेज, शरद पवार ने दो बड़े नेताओं को दिल्ली बुलाया

महाराष्ट्र में सियासी घमासान हुई तेज, शरद पवार ने दो बड़े नेताओं को दिल्ली बुलाया

मुंबई पुलिस कमिश्नर रहे परमवीर सिंह के पत्र के बाद महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल हो गया है। भाजपा इसको लेकर उद्धव सरकार पर हमलावर हो गई है और राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है। परमवीर सिंह के पत्र में गृहमंत्री अनिल देशमुख पर सचिन वाझे से वसूली करवाने का आरोप है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Political Fury In Maharashtra Intensified Sharad Pawar Called Two Big Leaders To Delhi

नई दिल्ली। मुंबई पुलिस कमिश्नर रहे परमवीर सिंह के पत्र के बाद महाराष्ट्र की सियासत में भूचाल हो गया है। भाजपा इसको लेकर उद्धव सरकार पर हमलावर हो गई है और राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग कर रही है। परमवीर सिंह के पत्र में गृहमंत्री अनिल देशमुख पर सचिन वाझे से वसूली करवाने का आरोप है।

पढ़ें :- बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर कोरोना पॉजिटिव , अस्पताल में भर्ती

इन आरोपों के बाद वहां की राजनीतिक में हंगामा मचा हुआ है। इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी सक्रिय हो गए हैं। शरद पवार दिल्ली में हैं, और उन्होंने एनसीपी के दो बड़े नेताओंं को यहीं तलब किया है।

इस बैठक में उपमुख्यमंत्री अजित पवार और एनसीपी के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल शामिल होंगे। वो महाराष्ट्र से दिल्ली आएंगे। सूत्रों की माने तो इस बैठक में अनिल देशमुख पर लगे आरोपों पर चर्चा की जाएगी।

अनिल देशमुख का नाम आने के बाद राज्य की उद्धव सरकार दबाव में आ गई है। विपक्ष की तरफ से अनिल देशमुख के खिलाफ जांच करने और उनके इस्तीफे की मांग की जा रही है। वहीं, भाजपा इसको लेकर राज्य में प्रदर्शन कर रही है।

 

पढ़ें :- महाराष्ट्र में कोविड का असर , बंद होगा मुंबई एयरपोर्ट का टर्मिनल 1

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X