1. हिन्दी समाचार
  2. बिहार
  3. बिहार में सियासी घमासान: BJP का दावा, मकर संक्रांति के बाद RJD में होगी टूट, मिला ये जवाब

बिहार में सियासी घमासान: BJP का दावा, मकर संक्रांति के बाद RJD में होगी टूट, मिला ये जवाब

Political Infighting In Bihar Bjp Claims Rjd Will Break After Makar Sankranti Got This Answer

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के बाद भले ही नीतीश कुमार की वहां पर सरकार बन गई है लेकिन वहां पर सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। जदयू और भाजपा में तनातनी की खबरें आ रहीं हैं। इन सबके बीच बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव ने दावा किया है कि मकर संक्रांति के बाद वह राष्ट्रीय जनता दल में टूट होनी तय है। अगर तेजस्वी यादव पार्टी को बचा सकें तो बचा लें। वहीं, भूपेंद्र यादव के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है।

पढ़ें :- तीन दिनों से लापता जमीन कारोबारी की गोली मार के हत्या, पुलिस ने साले को शक पर उठाया

भूपेंद्र यादव ने कहा कि आरजेडी में लालू के परिवारवाद से नेताओं में बौखलाहट है, जिसके कारण मकर संक्रांति के बाद उनकी पार्टी में टूट पड़ जाएगी। भूपेंद्र यादव रविवार को पटना जिला कार्यसमिति की बैठक के अंतिम सत्र को संबोधित कर रहे थे। भूपेंद्र यादव की चुनौती का जवाब देने के लिए आरजेडी की तरफ से पार्टी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी सामने आए और भूपेंद्र यादव की चेतावनी को महज गीदड़ भभकी बताया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, हमारी चुनौती है कि भाजपा बिहार में अगर सरकार बचा सके तो बचा ले। भाजपा ज्यादा छटपट करेगी तो खरमास में ही आरजेडी खेल कर देगी और भाजपा को तहस नहस कर देगी। उन्होंने कहा कि यह आरजेडी की तरफ से खुली चुनौती है।

मृत्युंजय तिवारी ने भूपेंद्र यादव से सवाल पूछा कि वह आखिर बिहार में 19 लाख रोजगार सृजन, ध्वस्त कानून व्यवस्था और बढ़ते अपराध के मुद्दे पर वह अपनी बात क्यों नहीं कहते हैं ? मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि भूपेंद्र यादव का आरजेडी को बर्बाद करने का सपना सपना ही रह जाएगा और इससे पहले ही बीजेपी बर्बाद हो जाएगी।

 

पढ़ें :- बिहार: शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दारोगा शहीद, चौकीदार घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...