1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल में बढ़ा सियासी पाराः भाजपा अध्यक्ष की सुरक्षा में चूक को लेकर गृह मंत्री को लिखा पत्र

पश्चिम बंगाल में बढ़ा सियासी पाराः भाजपा अध्यक्ष की सुरक्षा में चूक को लेकर गृह मंत्री को लिखा पत्र

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। सूबे के डायमंड हर्बर में भाजपा अध्यक्ष की रैली होने वाली है। वहीं, इससे पहले भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। उनका कहना है कि टीएमसी के लोग भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं। हालांकि, टीएमसी ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। सूत्रों की माने तो केंद्रीय गृहमंत्रालय ने भाजपा अध्यक्ष की सुरक्षा में चूक को लेकर राज्य सरकार से जवाब मांगा है।

पढ़ें :- वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 की उम्र में निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस

बता दें कि, बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसको लेकर वहां पर हलचल बढ़ गयी है। भाजपा वहां पर सत्तारूढ़ ममता सरकार पर लगातार हमलावर हे। इसके साथ ही भाजपा के दिग्गजों ने वहां पर अपनी रैलियां शुरू कर दिए हैं। इसी को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर बंगाल में हैं और उनके दौरे का आज आखिरी दिन है।

भाजपा अध्यक्ष आज डायमंड हार्बर में रैली को संबोधित करने वाले हैं। बता दें कि डायमंड हार्बर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी का संसदीय क्षेत्र है। वहीं, इससे पहले, बुधवार को दौरे के पहले दिन भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला था।

रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को यहां पर 200 से अधिक सीटों पर विजय मिलने वाली है। ममता बनर्जी और टीएमएसी पर हमला बोलते हुए नड्डा ने कहा कि अन्य दलों के लिए परिवार ही पार्टी है, टीएमसी भी इससे अलग नहीं है, वो भी परिवार की पार्टी बन गई है। लेकिन भाजपा के लिए पार्टी ही परिवार है।

,

पढ़ें :- UP TET घोटाले में दाल में कुछ काला नहीं, ​बल्कि पूरी दाल ही काली है : Priyanka Gandhi

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...