1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल: शरद पवार से मिलने दिल्ली पहुंचे अनिल देशमुख, लगाई जा रही हैं ये अटकलें

महाराष्ट्र में बढ़ी सियासी हलचल: शरद पवार से मिलने दिल्ली पहुंचे अनिल देशमुख, लगाई जा रही हैं ये अटकलें

उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली स्कार्पियों कार और मनसुख हिरेन की मौत को लेकर महाराष्ट्र में सियासी हलचल बढ़ गयी है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी ने वहां का सियासी पारा और ज्यादा बढ़ा दिया है। इस बीच एनसीपी के प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के बीच बैठक हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Political Stir In Maharashtra Anil Deshmukh Arrives In Delhi To Meet Sharad Pawar Speculation Is Going On

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर मिली स्कार्पियों कार और मनसुख हिरेन की मौत को लेकर महाराष्ट्र में सियासी हलचल बढ़ गयी है। सचिन वाजे की गिरफ्तारी ने वहां का सियासी पारा और ज्यादा बढ़ा दिया है। इस बीच एनसीपी के प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के बीच बैठक हुई है।

पढ़ें :- महाराष्ट्र में बदली सियासत: शिवसेना बोली-उद्धव ठाकरे ही रहेंगे पांच साल सीएम, कांग्रेस ने कहा...

अनिल देशमुख दिल्ली स्थित शरद पवार के आवास पर उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट की माने तो मुंबई पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह के हटाने के बाद गृहमंत्री अनिल देशमुख को हटाने की अटकलें तेज हो गईं हैं। हालांकि, शरद पवार से मुलाकात के बाद अनिल देशमुख ने कहा कि कुछ गलतियां जरूर मिली है, जो माफ करने लायक नहीं है।

उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नर का तबादला कर दिया गया है। अब मुंबई एटीएस और एएनआईए की जांच में जो भी तथ्य सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई होगी। वहीं, इसको लेकर भाजपा लगातार महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर है। भाजपा सांसद नारायण राणे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है।

अधिकारियों की इच्छा पर सब काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश में मुकेश अंबानी तक सुरक्षित नहीं है, उन्होंने आगे कहा कि कमजोर कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के चलते मैंने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस्तीफे और राज्य में राष्ट्रपति शासम लगाने की मांग की है।

 

पढ़ें :- महाराष्ट्र में हो सकता है सियासी उल्टफेर, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले के बयान से बढ़ी सियासी सरगर्मी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X