1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. राजस्थान में सियासी हलचल बढ़ी: पायलट के समर्थक विधायक का आरोप-सरकार करा रही है फोन टेप

राजस्थान में सियासी हलचल बढ़ी: पायलट के समर्थक विधायक का आरोप-सरकार करा रही है फोन टेप

राजस्थान में सियासी संकट बढ़ता जा रहा है। फिर कांग्रेस वहां दो धड़ में बटती दिख रही है। इस बीच सचिन पायलट खेमे के विधायक ने सीएम गहलोत पर गंभीर आरोप लगाया है। विधायक का आरोप है कि पायलट समर्थकों के विधायकों के फोन टेप किए जा रहे हैं। इस आरोप के बाद एक बार फिर से हड़कंप मच गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान में सियासी संकट बढ़ता जा रहा है। फिर कांग्रेस वहां दो धड़ में बटती दिख रही है। इस बीच सचिन पायलट खेमे के विधायक ने सीएम गहलोत पर गंभीर आरोप लगाया है। विधायक का आरोप है कि पायलट समर्थकों के विधायकों के फोन टेप किए जा रहे हैं। इस आरोप के बाद एक बार फिर से हड़कंप मच गया है।

पढ़ें :- पायलट के संयम के आगे गहलोत की चाल पड़ी उलटी, प्रमोशन रुका, सीएम की कुर्सी पर भी संकट?

सीएम गहलोत पर कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने ये आरोप लगाया है। सचिन पायलट समर्थक विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने कहा, ‘हमारे दो-तीन विधायकों ने मुझसे कहा है कि उनके फोन टैप हो रहे हैं। उनकी जासूसी कराई जा रही है। सीआईडी के लोग हमारे विधायकों के घरों के चक्कर लगा रहे हैं।

अफसर आकर हमें कह रहे हैं कि आपको ट्रैप करवा दिया जाएगा। कई अफसरों ने हमारे विधायकों से आकर कहा है कि उन्हें एसीबी ट्रैप का डर दिखाकर बदनाम करने की धमकियां दी जा रही हैं।

विधायक सोलंकी ने कहा कि कुछ विधायक फोन टेपिंग की शिकायत सीएम अशोक गहलोत से की है। इस मामले के सामने आने के बाद विधायकों में दहशत है। उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए ये सब ठीक नहीं है। गहलोत सरकार के ऊपर विधायकों की जासूसी और फोन टैपिंग का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यह सब विधायकों पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा है, जो सही नहीं है।

 

पढ़ें :- सोनिया गांधी के साथ मीटिंग के बाद अशोक गहलोत बोले -'मैं अध्यक्ष पद का नहीं लडूंगा चुनाव' , मैंने मांग ली माफी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...