1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM की दाढ़ी पर सियासी बवाल, शशि थरूर ने शेयर किया मींस तो मुरलीधरन बोले- बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये

PM की दाढ़ी पर सियासी बवाल, शशि थरूर ने शेयर किया मींस तो मुरलीधरन बोले- बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Political Turmoil On Pms Beard Shashi Tharoor Shared Mins And Muralitharan Said Get Well Soon

नई दिल्ली:जहां एक तरह बीजेपी नेता बंगाल चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं वहीं दूसरी तरह पीएम की बढ़ती दाढ़ी भी एक मुद्दा बनती चली जा रहीं है। दरअसल, बीते दिन कॉंग्रेस नेता गोविंद सिंह ने पीएम मोदी पर तंज़ कसते हुए कहा था। दाढ़ी बढ़ा लेने से कोई रवीन्द्र नाथ टैगोर नहीं बन जाता।

पढ़ें :- पाकिस्तान में वैक्सीनेशन न करवाने वाले नहीं कर पाएंगे घरेलू हवाई यात्रा,सरकार ने लगाया बैन

वहीं अब एक बार फिर केंद्रीय संसदीय और विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने बुधवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर द्वारा पीएम मोदी की दाढ़ी का मजाक उड़ाने पर उन्हें निशाने पर लिया है।

आपको बता दें,  मुरलीधरन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, “जल्दी ठीक हो जाइए शशि थरूर। मैं आयुष्मान भारत के तहत अस्पताल में आपकी व्यवस्था करवा दूंगा। अपनी बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये।”

इस पर शशि थरूर ने पलटवार करते हुए कहा कि “संघियों” में हास्य बोध न होना एक पुरानी समस्या है। थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मैं आश्वस्त हूं कि मेरी जो भी बीमारी है उसका उपचार संभव है, किन्तु आपके जैसे संघियों में हास्य बोध न होना एक पुरानी बीमारी है और इसके लिए आयुष्मान भारत के तहत भी कोई उपचार नहीं है।” बता दें कि दोनों राजनेता केरल से आते हैं, जहां कुछ ही समय बाद विधान सभा चुनाव होने हैं।

पढ़ें :- खरबपति मित्रों का चश्मा लगाकर मर चुका है मोदी सरकार की आंखों का पानी : प्रियंका गांधी वाड्रा

दो दिन पहले कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर एक मीम साझा किया था, जिसके एक ग्राफ में देश की गिरती हुई GDP के आंकड़े को दर्शाया गया था. उसी मीम में एक और तस्वीर भी थी, जिसमें बताया गया था कि जैसे-जैसे पीएम मोदी की दाढ़ी की लंबाई बढ़ती गई, उसी तरह जीडीपी का ग्राफ नीचे गिरता गया. थरूर ने इस मीम को साझा करते हुए कैप्शन दिया था, “इसे कहते हैं ग्राफिक इलेस्ट्रेशन के मायने.”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...