1. हिन्दी समाचार
  2. सियासत: तेजस्वी पर सीएम नीतीश कुमार ने किया पलटवार, कहा-खुद कहां रहता है पार्टी को भी नहीं पता

सियासत: तेजस्वी पर सीएम नीतीश कुमार ने किया पलटवार, कहा-खुद कहां रहता है पार्टी को भी नहीं पता

Politics Cm Nitish Kumar Retaliated On Tejaswi Said Where Does The Party Itself Not Even Know

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों में सियासत तेज हो गयी है। एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर लॉकडाउन के दौरान गायब रहने का आरेाप लगाया है। साथ ही कहा कि इस दौरान सीएम ने किसी की मदद नहीं की।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

वहीं, इस पर नीतीश कुमार ने पलटवार किया है। सीएम नीतीश कुमार ने ट्विट कर कहा कि हमको कहता है बाहर नहीं निकलते हैं। लॉकडाउन लागू है, पूरे देश में कहा जा रहा है कि नहीं निकला। प्रतिदिन एक-एक चीज की समीक्षा, सारा काम कर रहे हैं। खुद कहां रहता है भाग करके इसका कोई ठिकाना नहीं है, पार्टी के लोग को भी नहीं पता है।’

बता दें कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को आरोप लगाया था है कि सरकारी मशीनरी और संसाधनों का दुरूपयोग कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रतिदिन घंटो अपने नेताओं से वीडियो कॉफ़्रेंस करते है। लेकिन आम जनता को उन्होंने इस संकट में पूछा तक नहीं।

उन्होंने एक और ट्विट कर कहा आदरणीय मुख्यमंत्री जी, इस संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था, गरीबों-श्रमिकों की वस्तुस्थिति जानने और राज्यवासियों की हौसलाअफजाई करने विगत 84 दिन से आप घर से बाहर नहीं निकले है। आप ऐसा करने वाले देश के अकेले सीएम है। अगर कोई डर है तो आगे-आगे मैं आपके साथ चलूंगा। लेकिन अब तो निकलिए।

 

पढ़ें :- ड्रग केस : दीपिका के फोन से डिलीट डेटा खंगालेगी NCB, निशाने पर अब 10 बड़े ऐक्‍टर्स

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...