1. हिन्दी समाचार
  2. राफेल के बाद राहुल का राम मंदिर पर बड़ा बयान

राफेल के बाद राहुल का राम मंदिर पर बड़ा बयान

Politics Employment And Health Are Bigger Issues Over Ram Mandir Says Rahul Gandhi

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल से जब पत्रकारों ने राम मंदिर पर सवाल पूछा तो उन्होंने कैमरों से बाहर कहा कि उनके लिए राम मंदिर से बड़ा मुद्दा रोजगार और स्वास्थ्य है। हालांकि, उनका यह बयान कैमरों में रिकॉर्ड नहीं हो पाया। राहुल गांधी ने कहा, “2019 चुनाव में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और लोगों की आम समस्याएं बड़े मुद्दे होंगे, राम मंदिर हमारे एजेंडे में नहीं है।”

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

राहुल गांधी ने कहा कि जब राफेल के मुद्दे पर संसद में चर्चा हो रही थी तो प्रधानमंत्री मोदी संसद में नहीं थे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री जी राफेल राफेल पर चर्चा से भाग गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल पर अपने पुराने सवालों को उठाया है और शुक्रवार को रक्षामंत्री से संसद में उनपर जवाब मांगा है।

राहुल गांधी राफेल डील के मुद्दे को बरकरार रखने के मूड में दिख रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक बार फिर आक्रामक अंदाज में अपने सवाल दोहराए और मोदी सरकार पर भी हमला किया।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को अयोध्या जमीन विवाद मामले की सुनवाई 10 जनवरी तक के लिए टाल दी गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि सुनवाई के लिए एक उपयुक्त पीठ का गठन किया जाएगा।

पढ़ें :- Mohnish Behl की लाड़ली ने कराया हॉट फोटोशूट, ग्लैमर तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...