राफेल के बाद राहुल का राम मंदिर पर बड़ा बयान

congress rahul gandhi
राहुल गांधी का बड़ा बयान, बोले- राम मंदिर से बड़ा मुद्दा है रोजगार

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल से जब पत्रकारों ने राम मंदिर पर सवाल पूछा तो उन्होंने कैमरों से बाहर कहा कि उनके लिए राम मंदिर से बड़ा मुद्दा रोजगार और स्वास्थ्य है। हालांकि, उनका यह बयान कैमरों में रिकॉर्ड नहीं हो पाया। राहुल गांधी ने कहा, “2019 चुनाव में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और लोगों की आम समस्याएं बड़े मुद्दे होंगे, राम मंदिर हमारे एजेंडे में नहीं है।”

Politics Employment And Health Are Bigger Issues Over Ram Mandir Says Rahul Gandhi :

राहुल गांधी ने कहा कि जब राफेल के मुद्दे पर संसद में चर्चा हो रही थी तो प्रधानमंत्री मोदी संसद में नहीं थे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री जी राफेल राफेल पर चर्चा से भाग गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल पर अपने पुराने सवालों को उठाया है और शुक्रवार को रक्षामंत्री से संसद में उनपर जवाब मांगा है।

राहुल गांधी राफेल डील के मुद्दे को बरकरार रखने के मूड में दिख रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक बार फिर आक्रामक अंदाज में अपने सवाल दोहराए और मोदी सरकार पर भी हमला किया।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को अयोध्या जमीन विवाद मामले की सुनवाई 10 जनवरी तक के लिए टाल दी गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि सुनवाई के लिए एक उपयुक्त पीठ का गठन किया जाएगा।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल से जब पत्रकारों ने राम मंदिर पर सवाल पूछा तो उन्होंने कैमरों से बाहर कहा कि उनके लिए राम मंदिर से बड़ा मुद्दा रोजगार और स्वास्थ्य है। हालांकि, उनका यह बयान कैमरों में रिकॉर्ड नहीं हो पाया। राहुल गांधी ने कहा, "2019 चुनाव में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और लोगों की आम समस्याएं बड़े मुद्दे होंगे, राम मंदिर हमारे एजेंडे में नहीं है।" राहुल गांधी ने कहा कि जब राफेल के मुद्दे पर संसद में चर्चा हो रही थी तो प्रधानमंत्री मोदी संसद में नहीं थे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री जी राफेल राफेल पर चर्चा से भाग गए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से राफेल पर अपने पुराने सवालों को उठाया है और शुक्रवार को रक्षामंत्री से संसद में उनपर जवाब मांगा है। राहुल गांधी राफेल डील के मुद्दे को बरकरार रखने के मूड में दिख रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक बार फिर आक्रामक अंदाज में अपने सवाल दोहराए और मोदी सरकार पर भी हमला किया। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को अयोध्या जमीन विवाद मामले की सुनवाई 10 जनवरी तक के लिए टाल दी गई है। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि सुनवाई के लिए एक उपयुक्त पीठ का गठन किया जाएगा।