1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सियासतः पीएम मोदी के दौरे से पहले ममता बनर्जी ने दिखाई अपनी ताकत

सियासतः पीएम मोदी के दौरे से पहले ममता बनर्जी ने दिखाई अपनी ताकत

Politics Mamata Banerjee Showed Her Strength Before Pm Modis Visit

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही वहां सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंगाल दौरे से ठीक पहले ममता बनर्जी ने अपनी ताकत दिखाई। सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर सीएम ममता बनर्जी ने पैदल मार्च का नेतृत्व किया। साथ ही रैली को संबोधित करने से पहले शंखनाद भी किया। ममता बनर्जी श्याम बाजार से लेकर रेड रोड तक पैदल मार्च की। इस दौरान उन्होंने बंगाल की राजनीति में मजबूती से उभर रही भाजपा को अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की है।

पढ़ें :- PM Modi Brigade Rally LIVE: पीएम मोदी ने कहा- 75 साल में जो भी बंगाल से छीना गया है वो सब वापस लौटायेंगे

बता दें कि, इससे पहले ममता बनर्जी ने ऐलान किया था कि वो शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि, भाजपा पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव को पूरे दमखम के साथ लड़ने की तैयारी में जुटी हुई है।

इसको लेकर भाजपा के शीर्ष नेता बंगाल दौरे कर रहे हैं। इसके साथ ही सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस में भी सेंध लगाने में जुटे हुए हैं। शुभेंदु अधिकारी सहित कई कद्दावर नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़कर भगवा झंडा थाम लिया।

वहीं, पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल की यात्रा पर रहेंगे। पीएम मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर कोलकाता पहुंचेंगे। इस उपलक्ष्य में वे पराक्रम दिवस समारोह को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की यह यात्रा ऐसे समय पर हो रही है जब पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान मचा हुआ है।

 

पढ़ें :- Jan Aushadhi divas: पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिया किया सम्बोधन, कहा- युवाओं को मिला आय के साधन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...