1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सियासतः पीएम मोदी के दौरे से पहले ममता बनर्जी ने दिखाई अपनी ताकत

सियासतः पीएम मोदी के दौरे से पहले ममता बनर्जी ने दिखाई अपनी ताकत

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही वहां सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंगाल दौरे से ठीक पहले ममता बनर्जी ने अपनी ताकत दिखाई। सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर सीएम ममता बनर्जी ने पैदल मार्च का नेतृत्व किया। साथ ही रैली को संबोधित करने से पहले शंखनाद भी किया। ममता बनर्जी श्याम बाजार से लेकर रेड रोड तक पैदल मार्च की। इस दौरान उन्होंने बंगाल की राजनीति में मजबूती से उभर रही भाजपा को अपनी ताकत दिखाने की कोशिश की है।

पढ़ें :- केन्द्र में भाजपा सरकार बनने के बाद अनेकों कल्याणकारी कार्यक्रम शुरू किये गये : सीएम योगी

बता दें कि, इससे पहले ममता बनर्जी ने ऐलान किया था कि वो शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी। बता दें कि, भाजपा पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव को पूरे दमखम के साथ लड़ने की तैयारी में जुटी हुई है।

इसको लेकर भाजपा के शीर्ष नेता बंगाल दौरे कर रहे हैं। इसके साथ ही सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस में भी सेंध लगाने में जुटे हुए हैं। शुभेंदु अधिकारी सहित कई कद्दावर नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़कर भगवा झंडा थाम लिया।

वहीं, पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल की यात्रा पर रहेंगे। पीएम मोदी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर कोलकाता पहुंचेंगे। इस उपलक्ष्य में वे पराक्रम दिवस समारोह को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की यह यात्रा ऐसे समय पर हो रही है जब पश्चिम बंगाल में चुनावी घमासान मचा हुआ है।

 

पढ़ें :- बांदा : समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर निकाली साइकिल रैली

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...