सुरक्षा कटौती के बाद राजद के 15 MLA ने लौटाए सुरक्षागार्ड, राबड़ी बोली- परिवार को मारने की साजिश

rabari devi security
राबड़ी देवी

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा घटाए जाने से उनके पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद काफी नाराज हैं। इसके बाद राबड़ी देवी, तेजप्रताप, तेजस्‍वी के साथ राजद के 15 विधायकों ने अपने सुरक्षागार्ड वापस कर दिये। वहीं पुलिस का कहना है कि लालू प्रसाद के परिवार की सुरक्षा न बढ़ाई गई है और न घटाई गई हैं। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, राबड़ी आवास पर तैनात बिहार सैन्य बल के कमांडो को वापस मुख्यालय बुला लिया गया है।

इससे नाराज लालू प्रसाद के पुत्र व विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव और राबड़ी देवी ने अंगरक्षक की सेवाएं लेने से इंकार कर दिया और बुधवार की सुबह आए सुरक्षागार्ड को वापस लौटा दिया गया। इसके साथ ही राजद के विधायक और विधान पार्षदों ने भी सुरक्षा नहीं लेने का निर्णय लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- 'रुद्रा द अवतार’ में बतौर हीरो नजर आएंगे लालू के बेटे तेजप्रताप, देखें फ़र्स्ट लुक }

राजद के विधायक भोला यादव ने कहा कि अब राजद के कार्यकर्ता ही आवास की सुरक्षा करेंगे। उन्होंने कहा, “यह एक बड़ी साजिश है। जनता यह साजिश देख रही है। हम सारी सुविधाएं और सारे सुरक्षाकर्मी लौटा रहे हैं। हम जनता के भरोसे रहेंगे। जनता हमारी सुरक्षा करेगी। राजद के कार्यकर्ता हमारी सुरक्षा करेंगे।”

पुलिस महानिरीक्षक बच्चू सिंह मीना ने कहा कि लालू परिवार के किसी भी सदस्य की न ही सुरक्षा बढ़ाई गई है और न ही हटाई गई। जिनके नाम से सुरक्षा गार्ड की तैनात की जाती है, उनकी अनुपस्थिति में वे सुरक्षाकर्मी स्वत: अपने स्थान पर वापस हो जाते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- भाजपा के 'शत्रु' का नीतीश पर तंज, कहा- काम करो, नहीं तो आ रहा है तेजस्वी रूपी 'अर्जुन' }

राबड़ी बोली- मारने की साजिश हो रही

सुरक्षा घटाए जाने को लेकर राबडी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर पूछा है कि हमारी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ आखिर किसके इशारे पर हो रहा है। उन्‍होंने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को मारने की साजिश रची जा रही है।

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी के आवास की सुरक्षा घटाए जाने से उनके पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद काफी नाराज हैं। इसके बाद राबड़ी देवी, तेजप्रताप, तेजस्‍वी के साथ राजद के 15 विधायकों ने अपने सुरक्षागार्ड वापस कर दिये। वहीं पुलिस का कहना है कि लालू प्रसाद के परिवार की सुरक्षा न बढ़ाई गई है और न घटाई गई हैं। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, राबड़ी आवास पर तैनात बिहार सैन्य बल के कमांडो…
Loading...