अटल की मौत पर वोट बैंक की राजनीति कर रही भाजपा: करुणा शुक्ला

atal-bihari-asthi
अटल की मौत पर वोट बैंक की राजनीति कर रही भाजपा: करुणा शुक्ला

Politics Over Death Of Atal Ji Says His Niece Karuna Shukla

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से कई राज्यों में अस्थि कलश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। कलश यात्रा को लेकर अटल की भतीजी और कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला ने कहा कि वो भाजपा की ओर से अटल की मृत्यु पर की जा रही राजनीति से बहुत व्यथित हैं। उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि भाजपा वाजपेयी की अस्थियों के साथ 29 राज्यों में अस्थि कलश यात्रा निकाल रही है। बता दें कि करुणा कुछ साल पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई थीं।

उन्होंने कहा, “पिछले कई सालों से भाजपा ने अटलजी को किनारे कर दिया। जहां कहीं चुनाव हुए, वहां उनके पोस्टर तक नहीं लगाए। अब सिर पर चुनाव हैं तो अटल का सहारा लेकर अपना काम निकालना चाहते हैं।” करुणा ने कहा, “पांच किलोमीटर नरेंद्र मोदी और अमित शाह अटलजी की शवयात्रा के साथ पैदल चले। मेरा उनसे आग्रह है कि उनके आदर्शों पर दो कदम तो चलें। जनता उनके इस चेहरे को बखूबी जानती है और आने वाले समय में छत्तीसगढ़ की जनता वोट के माध्यम से उनको जवाब देगी।”

करुणा के मुताबिक, राज्य की जनता यह ढकोसला समझती है। अटल जी की मूर्तियां लगाने का मकसद सिर्फ वोट की राजनीति है। करुणा के मुताबिक अटल जी के जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी से भी अच्छे रिश्ते थे लेकिन अब भाजपा रिश्तों का सम्मान भूल गई है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है लाल कृष्ण आडवाणी का पार्टी में अपमान।

बताते चलें कि करुणा छत्तीसगढ़ कांग्रेस में प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। करुणा शुक्ला छत्तीसगढ़ के जांजगीर से भाजपा सांसद रह चुकी हैं।

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की ओर से कई राज्यों में अस्थि कलश यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। कलश यात्रा को लेकर अटल की भतीजी और कांग्रेस नेता करुणा शुक्ला ने कहा कि वो भाजपा की ओर से अटल की मृत्यु पर की जा रही राजनीति से बहुत व्यथित हैं। उन्होंने इस बात पर हैरानी जताई कि भाजपा वाजपेयी की अस्थियों के साथ 29 राज्यों में अस्थि कलश यात्रा…