1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. प्रशांत किशोर ने दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से की मुलाकात

प्रशांत किशोर ने दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी से की मुलाकात

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी और हरीश रावत भी मौजूद हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से दिल्ली स्थित उनके आवास पर मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान प्रियंका गांधी और हरीश रावत भी मौजूद हैं।

पढ़ें :- राहुल गांधी की नसीहत के बाद अशोक गहलौत का यूटर्न, अध्यक्ष बने तो छोड़ देंगे राजस्थान सीएम की कुर्सी

बता दें ये मुलाकात कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के ट्वीट के बाद हुई है। सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि “हमारी विपक्षी पार्टी आम आदमी ने हमेशा पंजाब के लिए मेरे विजन और काम को पहचाना है। 2017 से पहले की बात हो तो बेअदबी, ड्रग्स, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार और बिजली संकट का सामना पंजाब के लोगों ने मेरे द्वारा किया या आज जैसा कि मैं “पंजाब मॉडल” पेश करता हूं, यह स्पष्ट है कि वे (AAP) जानते हैं, वास्तव में पंजाब के लिए कौन लड़ रहा है।

बता दें आम आदमी पार्टी के विधायक भगवंत मान ने ट्वीट कर सिद्धू की तारीफ भी की है। इस वीडियो को शेयर कर कांग्रेस में हलचल मच गई है। इसके अलावा सिद्धू भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए पार्टी के भीतर असंमजस की स्थिति को बनाए हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...