मतदान के लिए लाइन में लगे पीएम मोदी, भाई के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साबरमती के राणिप में लाइन में लगकर वोट डाला। इस दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। साबरमती पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने अपने बड़े भाई सोम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

Polling For Last Phase Of Gujarat Assembly Elections Narendra Modi Vote :

मतदान से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “आज गुजरात चुनाव का दूसरा फेज है। मैं आज वोट डालने वाले सभी लोगों से अपील करता हूं कि रिकॉर्ड तादाद में वोट डालें और लोकतंत्र के इस पर्व को समृद्ध करें।” बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज में गुरुवार को 14 जिलों की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है।

नरेंद्र मोदी ने लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया। वोट डालने के बाद पीएम ने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात भी की। इसे कांग्रेस के अशोक गहलोत ने पीएम का रोड शो करार देते हुए आचार संहिता का उल्‍लंघन बताया है। उन्‍होंने कहा, ऐसा लग रहा है कि चुनाव आयोग पर प्रधानमंत्री का दबाव है।


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी किया मतदान-

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नारणपुरा स्थित मतदान केंद्र पर अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे। शाह ने लोगों से विकास की यात्रा को आगे ले जाने के वास्ते वोट डालने के लिए बड़ी संख्या में आने की अपील की। भाजपा अध्यक्ष अपनी पत्नी सोनल शाह और बेटे जय शाह के साथ नारणपुरा उपमंडल कार्यालय में मतदान केंद्र पर वोट डालने आए।

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साबरमती के राणिप में लाइन में लगकर वोट डाला। इस दौरान पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। साबरमती पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने अपने बड़े भाई सोम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। मतदान से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, "आज गुजरात चुनाव का दूसरा फेज है। मैं आज वोट डालने वाले सभी लोगों से अपील करता हूं कि रिकॉर्ड तादाद में वोट डालें और लोकतंत्र के इस पर्व को समृद्ध करें।" बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे फेज में गुरुवार को 14 जिलों की 93 सीटों पर वोटिंग हो रही है। नरेंद्र मोदी ने लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार किया। वोट डालने के बाद पीएम ने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात भी की। इसे कांग्रेस के अशोक गहलोत ने पीएम का रोड शो करार देते हुए आचार संहिता का उल्‍लंघन बताया है। उन्‍होंने कहा, ऐसा लग रहा है कि चुनाव आयोग पर प्रधानमंत्री का दबाव है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी किया मतदान- भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नारणपुरा स्थित मतदान केंद्र पर अपने परिवार के साथ वोट डालने पहुंचे। शाह ने लोगों से विकास की यात्रा को आगे ले जाने के वास्ते वोट डालने के लिए बड़ी संख्या में आने की अपील की। भाजपा अध्यक्ष अपनी पत्नी सोनल शाह और बेटे जय शाह के साथ नारणपुरा उपमंडल कार्यालय में मतदान केंद्र पर वोट डालने आए।