विधानसभा चुनाव : हरियाणा में 21 फीसदी और महाराष्ट्र में 14 फीसदी से ज्यादा हुआ अब तक मतदान

nanohar lal khataer
हरियाणा में 21 फीसदी और महाराष्ट्र में 14 फीसदी से ज्यादा मतदान हुआ अब तक मतदान

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। शुरूआती कुछ घंटों में पोलिंग बूथ पर ज्यादा भीड़ देखने को नहीं मिली। हालांकि, अब लोग घरों से निकलकर पोलिंग बूथ पर पहुंचने लगे हैं। अभी तक हरियाणा में 21 फीसदी और महाराष्ट्र में 14 फीसदी से ज्यादा मतदान हो चुका है।

Polling Has Been Over 21 Per Cent In Haryana And 14 Per Cent In Maharashtra So Far :

वहीं, करनाल में वोट डालने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पूरे राज्य में शांतिपूर्ण मतदान जारी है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल पहले से ही अपनी हार मान चुके हैं, जिसके कारण वह मैदान छोड़ दिये हैं।

उन्होंने कहा कि, विपक्ष लंबे दावों का कोई मूल्य नहीं है।सीएम खट्टर ने कहा कि मैंने अपने मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र के एक अहम कर्तव्य का पालन किया है। आप लोग भी अपने कर्तव्य का पालन जरूर करें। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आप लोग भी अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें एवं अपने मित्रों, पड़ोसियों व परिजनों को वोट देने के लिए प्रेरित करें।

नई दिल्ली। हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए मतदान जारी है। शुरूआती कुछ घंटों में पोलिंग बूथ पर ज्यादा भीड़ देखने को नहीं मिली। हालांकि, अब लोग घरों से निकलकर पोलिंग बूथ पर पहुंचने लगे हैं। अभी तक हरियाणा में 21 फीसदी और महाराष्ट्र में 14 फीसदी से ज्यादा मतदान हो चुका है। वहीं, करनाल में वोट डालने के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पूरे राज्य में शांतिपूर्ण मतदान जारी है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल पहले से ही अपनी हार मान चुके हैं, जिसके कारण वह मैदान छोड़ दिये हैं। उन्होंने कहा कि, विपक्ष लंबे दावों का कोई मूल्य नहीं है।सीएम खट्टर ने कहा कि मैंने अपने मताधिकार का उपयोग कर लोकतंत्र के एक अहम कर्तव्य का पालन किया है। आप लोग भी अपने कर्तव्य का पालन जरूर करें। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि आप लोग भी अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें एवं अपने मित्रों, पड़ोसियों व परिजनों को वोट देने के लिए प्रेरित करें।