1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Ponniyin Selvan First Look Out: Aishwarya Rai की मणिरत्नम से बड़े पर्दे पर वापसी, Urvashi ने पोस्टर शेयर कर दी शुभकामनाएं

Ponniyin Selvan First Look Out: Aishwarya Rai की मणिरत्नम से बड़े पर्दे पर वापसी, Urvashi ने पोस्टर शेयर कर दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक उर्वशी रौतेला ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक उर्वशी रौतेला ने अपनी मेहनत और लगन से हर दिन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते हुए बॉलीवुड के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी जगह बनाई है।

पढ़ें :- Movie 'Ponniyin Selvan' motion poster: ऐश्वर्या की फिल्म PS-1 का मोशन पोस्टर रिलीज, दिखा धांसू अंदाज

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया की क्वीन मानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर पोंनियिन सेलवन- I के पहले पोस्टर साझा करते हुवे एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और मणिरत्नम सर को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से पोस्टर का पहला लुक शेयर किया और उसी के साथ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)  की प्रशंसा की।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर के पहले लुक को शेयर करते हुए लिखा, “ऑल हार्ट्स ❤ फॉर यू @aishwaryaraibachchan_arb #maniratnam सर @lyca_productions “। शानदार इतिहास को दर्शाने वाली यह फिल्म मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और को – प्रोड्यूस है। यह फिल्म उनके प्रोडक्शन स्टूडियो मद्रास टॉकीज के तहत, अलीराजा सुभास्करन के साथ लाइका प्रोडक्शन के तहत 30 सितंबर 2022 को प्रदर्शित होने वाली है।

पढ़ें :- IIFA Awards: Orange Color Bodycon Gown में Urvashi Rautela ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने इन्टरनेट पर मचाया तहलका

काम के मोर्चे पर, उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ अपने अंतरराष्ट्रीय गीत ‘वर्साचे बेबी’ के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी और उन्होंने Jio Studios और T-Series के साथ तीन-फिल्म अनुबंध पर भी हस्ताक्षर किए हैं।

पढ़ें :- Ash-Abhishek Dance Video: बीवी ऐश्वर्या के पास डांस करते करते पहुंचे अभिषेक, और फिर हुआ...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...