नागार्जुन की नूरी यानि पूजा ने की ओलंपियन एथलीट से शादी: देखिये फ़ोटोज़

Pooja Bannerjee Got Married With Swimmer Boyfriend Sandeep

मुंबई। रियलिटी शो रोडीज़ से टीवी में कदम रखने वाली पूजा बेनर्जी ने रोडीज़ के बाद जल्द ही छोटे पर्दे पर जगह बना ली है। टीवी सीरियल ‘नागार्जुन: एक योद्धा’ से मशहूर हुई पूजा बेनर्जी ने कल साल 2014 के एशियाई खेलों में स्विमिंग में ब्रॉन्ज मैडल विजेता संदीप से लंबे समय से रेलशन में रहने के बाद से पूरे रीति-रिवाज से शादी कर ली है। हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था।




पूजा ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा कि संदीप ने पहले मुझे प्रपोज़ किया था फिलहाल हम अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पूजा ने संदीप के लिए कहा कि वो बहुत ही ईमानदार और साधारण हैं। आपको बता दें कि पूजा की शादी में टीवी सीरियल्स के कई स्टार्स आए थे।

आप भी देखिए पूजा की शादी की अलग-अलग रस्मों वाली फ़ोटोज़

555

मुंबई। रियलिटी शो रोडीज़ से टीवी में कदम रखने वाली पूजा बेनर्जी ने रोडीज़ के बाद जल्द ही छोटे पर्दे पर जगह बना ली है। टीवी सीरियल 'नागार्जुन: एक योद्धा' से मशहूर हुई पूजा बेनर्जी ने कल साल 2014 के एशियाई खेलों में स्विमिंग में ब्रॉन्ज मैडल विजेता संदीप से लंबे समय से रेलशन में रहने के बाद से पूरे रीति-रिवाज से शादी कर ली है। हाल ही में दोनों ने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था। पूजा ने अपनी लव…