1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. हाथरस केस मे पुलिसवालों के निलंबन पर पूजा बेदी को आया गुस्सा, कहा-गिरफ्तारी एक तमाचे की तरह होगा

हाथरस केस मे पुलिसवालों के निलंबन पर पूजा बेदी को आया गुस्सा, कहा-गिरफ्तारी एक तमाचे की तरह होगा

Pooja Bedi Gets Angry Over Suspension Of Policemen In Hathras Case Said Arrest Will Be Like A Slap

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हैवानियत की सारी हदें पार करने वाला हाथरस के गैंगरेप ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। इस केस में शुरू से ही यूपी पुलिस और जिला प्रशासन की लापरवाही के कई सबूत मीडिया के सामने आए थे। जिसके बाद विपक्षी नेताओं समेत देश के कई हिस्सों में यूपी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए।

पढ़ें :- हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

आपको बता दें, दो दिन के लिए तो पुलिस ने पीड़ित के गांव में मीडिया तो जाने की इजाजत भी नहीं थी। हाथरस में हुई इस घटना पर बॉलीवुड गलियारे से जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भी इस मामले को लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं।

पूजा बेदी ने किया ट्वीट 

पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में लिखा-“पुलिस को ‘सस्पेंड’ क्यों किया जाता है गिरफ्तार क्यों नहीं, जबकि स्पष्ट रूप से उनके कार्य उन्हें भी अपराधी बनाते हैं? गिरफ्तारी उनके चेहरे पर एक तमाचे की तरह होगा। ये ढीले कानून और व्यवस्था के लिए झटका होगा।

सस्पेंशन से कुछ नहीं होगा।” पूजा बेदी ने इस तरह हाथरस केस में एसपी सहित 5 पुलिसकर्मियों के सस्पेंड होने पर ये प्रतिक्रिया दी। उनके ट्वीट पर यूजर्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।  गौरतलब है कि 20 वर्षीय दलित युवती के साथ कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में गठित एसआईटी की प्रारंभिक रिपोर्ट को लेकर यूपी सरकार द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, हाथरस के एसपी विक्रांत वीर को लापरवाही व शिथिल पर्यवेक्षण पर सस्पेंड कर दिया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...