पूनम पांडे ने निभाया अपना वादा, टीम इण्डिया के लिए शेयर किया बोल्ड फोटो

g

मुम्बई। पूनम पांडे ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से हुई थीं। पूनम पांडे ने 2011 के वल्र्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी। इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया।

Poonam Pandey Congratulating Team India With Her Striptease Videos And Pictures :

खैर उस मैच के बाद तो पूनम ले अपना वादा नहीं निभाया लेकिन 2019 में पूनम इंडिया की हर जीत का जश्न मना रही हैं। इंडिया के सेमीफाइनल में जाने के बाद पूनम ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है। बता दें कि बांग्लादेश को हरा कर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जा पहुंची है। इससे पहले पूनम पांडे ने इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया था। पूनम काफी बोल्ड और बिंदास हैं इसका सबूत आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाएगा।

बता दें कि एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का क्रिकेट के साथ रिश्ता कुछ ऐसा है कि वल्र्डकप आते ही वह सुर्खियों में आ जाती हैं। पिछले दिनों पाकिस्तान ने एक विज्ञापन जारी किया था जिसमें भारतीय वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया था। इस एड का जवाब देते हुए पूनम ने एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था।

मुम्बई। पूनम पांडे ग्लैमर इंडस्ट्री में इंडियन क्रिकेट की वजह से हुई थीं। पूनम पांडे ने 2011 के वल्र्ड कप में ये कह कर सनसनी मचा दी थी कि अगर इंडिया जीत गई तो वो सारे कपड़े उतार देंगी। इस बयान के बाद से पूनम पांडे खबरों का ऐसा हिस्सा बनीं कि आजतक उन्हें कोई भूल नहीं पाया। खैर उस मैच के बाद तो पूनम ले अपना वादा नहीं निभाया लेकिन 2019 में पूनम इंडिया की हर जीत का जश्न मना रही हैं। इंडिया के सेमीफाइनल में जाने के बाद पूनम ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। पूनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटो शेयर की है। बता दें कि बांग्लादेश को हरा कर टीम इंडिया सेमीफाइनल में जा पहुंची है। इससे पहले पूनम पांडे ने इंडिया और वेस्टइंडीज के मैच के बाद एक वीडियो शेयर किया था। पूनम काफी बोल्ड और बिंदास हैं इसका सबूत आपको उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिल जाएगा। बता दें कि एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का क्रिकेट के साथ रिश्ता कुछ ऐसा है कि वल्र्डकप आते ही वह सुर्खियों में आ जाती हैं। पिछले दिनों पाकिस्तान ने एक विज्ञापन जारी किया था जिसमें भारतीय वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया था। इस एड का जवाब देते हुए पूनम ने एक वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया खूब वायरल हुआ था।