1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. बच्चे ने नमकीन लाने से किया मना, तो शराबियों ने लाट घूंसो से पीटने के बाद चाकू घोप कर दी हत्या

बच्चे ने नमकीन लाने से किया मना, तो शराबियों ने लाट घूंसो से पीटने के बाद चाकू घोप कर दी हत्या

Poonam Pandey Did Something That Goa Police Inspector Suspended Model Sam Will Be Questioned 2

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इन दिनो अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहें हैं। दरअसल एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल साउथ ईस्ट जिले मे शराबियों ने एक 14 साल के बच्चे को आदेश न मनाने की वजह से उसकी हत्या कर दी।

पढ़ें :- संपत्ति विवाद मे बच्चे की टंकी मे फेंककर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

आपको बता दें, शराबियों ने लड़के को नमकीन लाने का ‘आदेश’ दिया। बच्चे ने इस बात से इंकार कर दिया इसके बाद शराबियों ने लात-घूसों से मरना चालू कर दिया। एक ने चाकू निकालकर अंधाधुंध वार कर दिए।

अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

घायल हालत में मोहम्मद अलकश जैसे-तैसे घर पहुंचा। परिजन उसे फ़ौरन अपोलो अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में साउथ ईस्ट जिले के कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया। आरोपी शादाब उर्फ पल्सर को अरेस्ट कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। DCP (साउथ ईस्ट) आरपी मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार शाम 4:52 बजे अपोलो अस्पताल से एक लड़के के घायल होने की सूचना मिली।

कुछ समय बाद उसकी मौत की जानकारी मिली। जांच अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर अपोलो की मोर्चरी में रखवा दिया। जांच में पुलिस को एक चश्मदीद मिला, जिसके बयान पर एक आरोपी की शिनाख्त शादाब उर्फ पल्सर के तौर पर हुई। पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया। इससे पूछताछ के आधार पर बाकियों की खोजबीन की जा रही है।

पढ़ें :- तस्लीमा नसरीन का आरोप- बांग्लादेश में हर दिन बच्चों का यौन शोषण करते हैं इमाम

14 वर्षीय मोहम्मद अलकश परिवार के साथ मदनपुर खादर इलाके में रहते थे। वह 8वीं कक्षा में पढ़ते थे। पिता मोहम्मद यूनुस (40) और मां नाहिद (35) के अलावा उनका 12 वर्षीय छोटा भाई और 8 साल की छोटी बहन है। पिता यूनुस बिरयानी बेचकर परिवार चलाते हैं। परिजनों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी तक पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया है। पिता यूनुस का कहना है कि एक आरोपी फिरोज के अतिरिक्त पुलिस बाकियों को नाबालिग बता रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...