1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. पूनम पांडे ने कर दिया कुछ ऐसा कि गोवा पुलिस इंस्पेक्टर हुए निलंबित, मॉडल सैम से होगी पूछताछ 

पूनम पांडे ने कर दिया कुछ ऐसा कि गोवा पुलिस इंस्पेक्टर हुए निलंबित, मॉडल सैम से होगी पूछताछ 

Poonam Pandey Did Something That Goa Police Inspector Suspended Model Sam Will Be Questioned

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक सनसनीखेज घटना में, गोवा पुलिस ने एक पुलिस इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है, क्योंकि मॉडल पूनम पांडे ने इस साल के शुरू में कैनाकोना में एक जलाशय में एक फोटोशूट कराया था। शूटिंग के दौरान साइट पर एक छोटा वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया था, जिसमें पुलिस ने बहुत अधिक रोष के बीच भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (अश्लीलता) के तहत “अज्ञात व्यक्तियों” के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- जैकलिन फर्नांडीस ने गेंदा फूल पर किया बेली डांस, VIDEO मे दिखी बेहद हॉट

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने शूट की अनुमति देने के बारे में छह शिकायतें दर्ज की हैं, जिनमें से कुछ में पांडे को अपराधी के रूप में नामित करने की मांग की गई है। शूटिंग की सुविधा के लिए निवासियों ने सड़कों पर ले जाने और पुलिस के खिलाफ इलाके में बंद का आह्वान करने की धमकी दी है।

पूनम और उनके पति सैम से होगी पूछताछ 

उप पुलिस अधीक्षक नेल्सन अल्बुकर्क ने गुरुवार को प्रदर्शनकारियों से कहा कि उन्होंने निरीक्षक को निलंबित कर दिया है और फोटोशॉप के कारण हुए खामियों की जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस को शूट करने के मामले में पांडे और उसके पति, सैम अहमद बॉम्बे से पूछताछ करने की संभावना है।


राज्य कांग्रेस के प्रमुख गिरीश चोडनकर ने राज्य सरकार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि – गोवा को शर्मसार करने वाली “सबसे असंवेदनशील, भ्रष्ट और दोषपूर्ण भाजपा सरकार।” “हम जानना चाहते हैं कि गोवा में एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ़ चीफ मिनिस्टर (प्रमोद सावंत), जो कि गोवा में शूटिंग की नोडल एजेंसी है, ने ऐसा ख़राब वीडियो को शूट करने की अनुमति दी है।”

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...