1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन के चलते दोस्तों संग पूनम पांडे ने किया ये काम, गिरफ्तार

लॉकडाउन के चलते दोस्तों संग पूनम पांडे ने किया ये काम, गिरफ्तार

Poonam Pandey Did This Work With Friends Due To Lockdown Arrested

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड व तेलुगु फिल्मों में नजर आने वाली ये हॉट एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड वीडियो और फोटो के जरिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। कॉन्‍ट्रोवर्सी क्‍वीन पूनम पांडे हरकतों के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में चल रहे लॉक डाउन में पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पढ़ें :- सोनौली:श्रीकृष्ण ने गोवर्धन पर्वत उठाकर तोड़ा था इंद्र का अहंकार: पं०हरिओम शरण शास्त्री

जानकारी के मुताबीक, पूनम पांडे फिर से नई मुसीबत में फंसती गई है। ये मुसीबत ऐसी है कि इसमें घर से बहार निकलने वाला हर कोई फंस सकता है। वहीं पूनम पांडे ने भी ऐसी ही हरकत कि है। आपको बता दे, पूनम पांडे को मुंबई के मरीन ड्राइव में उनके एक दोस्त के साथ BMW कार में पकड़ा गया। इन दोनों को लॉक डाउन का नियम तोड़ने पर गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही पूनम और उनके दोस्त के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है। जानकारी के मुताबिक, पूनम पांडे को रात के समय पकड़ा गया। वहीं बताया जा रहा है कि पूनम 46 वर्षीय साथी सैम अहमद के साथ कार में थीं।

इसी को लेकर सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है। बता दें कि धारा 269 के तहत किसी शख्स पर बीमारी और इन्फेक्शन को अपनी गैर जिम्मेदारी की वजह से फैलाने और दूसरे की जान को खतरे में डालने का आरोप लगता है। जबकि धारा 189 के तहत शख्स पर सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन ना करने का आरोप लगता है और आरोपित शख्स पर कार्यवाही की जाती है।

वैसे तो पूनम हर बार किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाई ही रहती है साथ ही विवादों में भी रहती है। ये पूनम पांडे के लिए कोई बड़ी बात नहीं है। आपको बता दे, इसके अलावा उनकी फिल्म नशा भी इंटीमेट सीन्स की वजह से काफी विवादों में रही थी।

पढ़ें :- आत्मविश्वास, सकरात्मकता के साथ पूरी दुनिया के लिए करोड़ो भारतीयों का संदेश लेकर आया हूं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...