1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पति Sam की पिटाई से घायल हुई Poonam pandey, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति Sam की पिटाई से घायल हुई Poonam pandey, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फेमस मॉडल और फैशन ब्लॉगर पूनम पांडे (Poonam Pandey) किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहतीं हैं। शादी के कुछ दिन बाद से ही पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके पति सैम बॉम्बे (husband sam bombay) के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। व

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फेमस मॉडल और फैशन ब्लॉगर पूनम पांडे (Poonam Pandey) किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में रहतीं हैं। शादी के कुछ दिन बाद से ही पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उनके पति सैम बॉम्बे (husband sam bombay) के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। वही के बार फिर पति सैम बॉम्बे (sam bombay) की वजह से चर्चाओं में आ गईं हैं।

पढ़ें :- Kundra Pornography Case: HC ने पुलिस को सुनाया फरमान, कहा-शर्लिन और पूनम के खिलाफ न करें कोई ठोंस कार्रवाई

दोनों के बीच एक बार फिर झगड़ा हुआ लेकिन बार झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि पूनम (Poonam Pandey) को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। आपको बता दें, इस मामले में पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया है। पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने अपने पति सैम पर मारपीट का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने सैम को 8 नवंबर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे 3 दिन की हिरासत में भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि पूनम ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी सैम से उनकी पहली पत्नी अलवीरा को लेकर बहस हो गई थी। तभी सैम को गुस्सा आ गया और उन्होंने पूनम की पिटाई कर दी। इस दौरान पूनम को चेहरे पर चोट आई है। अभिनेत्री अस्पताल में एडमिट हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...