1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पूनम पांडेय ने फिर दिया फैंस को झटका, डॉक्टर ने कहा इतने हफ्ते से हैं प्रेग्नेंट

पूनम पांडेय ने फिर दिया फैंस को झटका, डॉक्टर ने कहा इतने हफ्ते से हैं प्रेग्नेंट

Poonam Pandey Is Going To Become A Mother Then Gave A Blow To The Fans Doctor Revealed Big

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पूनम पांडेय को लेकर एक बड़ी खबर आई है। पूनम ने लॉकडाउन के दौरान शादी की है और अब शादी के बाद वह गोवा में हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक एक बड़ी खबर उनके डॉक्टर ने खोली है।

पढ़ें :- बॉलीवुड की वो 5 हसीनाएँ जिन्हें कपड़े उतारने के बाद भी नहीं मिली कामयाबी, लोगों ने कहा सब बेकार

आपको बता दें, उनके डॉक्टर का कहना है पूनम मां बनने वाली हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक गोवा में रह रही पूनम 6 सप्ताह की गर्भवती है और वह जल्द ही मां बनेंगी। इस बारे में जानकारी उनकी जांच करने वाले डॉक्टर ने दी है।

वैसे पूनम और उनके पति सैम बॉम्बे दोनों को मुंबई जाने की परमिशन कोर्ट ने दे दी है। कोर्ट ने यह परमिशन बीते शुक्रवार 13 नवंबर को दी है। जी दरअसल यह भी बताया जा रहा है कि दोनों शनिवार को मुंबई के लिए रवाना हो गए थे।

क्या था मामला

पूनम के खिलाफ बीते दोनों केस दायर किया गया था। वह केस काणकोण में विवादित वीडियो शूट करने के मामले में दायर किया गया था। ऐसे में कोर्ट ने पूनम को इस शर्त पर जमानत दी है कि वह अपने पति संग काणकोण पुलिस स्टेशन में 6 दिन में हाज़री देंगी। इसी वजह से भी गोवा से बाहर जाने के लिए पूनम को कोर्ट से परमिशन लेना पड़ी।

पढ़ें :- $ex को लेकर कियारा आडवाणी ने खोले राज, कहा-वो तीन चीजें जिनका मजा ...

वहीं इस दौरान पूनम ने वार्का डॉ. आर. जी प्रभुगांवकर से जांच करवाई तो वह 6 सप्ताह की गर्भवती हैं और उन्होंने अपनी अपील में आराम की बात कही थी। वैसे पूनम ने इस तरह अपने हेल्थ और सैम के मुंबई में एक फिल्म और एक डॉक्यूमेंट्री का हवाला देते हुए कोर्ट से मुंबई जाने की परमिशन मांगी हैं जो उन्हें मिल चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक पूनम को मिली जमानत रद्द करने के लिए सम्राट भगत की दायर याचिका पर 21 नवंबर को सुनवाई हो सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...