1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पूनम पांडेय ने खोला सैम संग मारपीट का राज, बिग बॉस को बताया बड़ी वजह

पूनम पांडेय ने खोला सैम संग मारपीट का राज, बिग बॉस को बताया बड़ी वजह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपनी होटनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय अक्सर अपने कारनामो ले चलते सुर्खियों मे रहतीं हैं लेकिन पूनम ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। लेकिन दो हफ्तों के अंदर उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई।

पढ़ें :- मुंबई की लोकल ट्रेन में महिलाओं ने नवरात्रि के बीच खेला गरबा, Viral Video ने मचाई धूम

आपको बता दें, पूनम ने अपने पति पर मारपीट और धमकाने का आरोप लगाकर जेल पहुंचा दिया। जेल से बहार आने के बाद सैम बॉम्बे ने अपनी पत्नी पूनम पांडे के साथ शदी की एक तस्वीर शेयर की।

जिसके बाद ऐसे कयास लगने लगे की दोनों के बीच सब फिर से ठीक हो गया है। यह भी खबरें है कि पूनम ने ये सारा ड्रामा बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने को लेकर किया है।

पूनम पांडे का इस वजह से हुआ झगड़ा

अब इस पर पूनम पांडे ने खुद रिएक्ट किया है। खबरों के अनुसार पूनम पांडे ने कहा, बिल्कुल भी नहीं, मैं बिग बॉस 14 में नहीं जा रही हूं। इस शो के लिए मैं काफी छोटी हूं। पूनम ने साफ तौर पर सलमान खान के शो का हिस्सा बनने की खबरों को गलत ठहराया।

पढ़ें :- दुखद: मशहूर रैपर की बाथरूम में मिली संदिग्ध लाश, इंडस्ट्री में छाया मातम

इससे पहले भी पूनम पांडे के बिग बॉस का हिस्सा बनने की कई बार खबरें आई हैं। लेकिन पूनम ने हमेशा ही इससे इंकार किया है। पूनम पांडे ने ये भी बताया कि अब उनके और सैम बॉम्बे के बीच विवाद खत्म हो गया है। वे अभी गोवा में हनीमून पर हैं और जल्द ही मुंबई वापस आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...