1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पूनम पांडेय ने खोला सैम संग मारपीट का राज, बिग बॉस को बताया बड़ी वजह

पूनम पांडेय ने खोला सैम संग मारपीट का राज, बिग बॉस को बताया बड़ी वजह

Poonam Pandey Reveals The Secret Of Fighting With Sam Said Big Boss Is The Big Reason

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अपनी होटनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडेय अक्सर अपने कारनामो ले चलते सुर्खियों मे रहतीं हैं लेकिन पूनम ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की थी। लेकिन दो हफ्तों के अंदर उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार आ गई।

पढ़ें :- तो पूनम पांडे की तरह शर्लिन चोपड़ा ने भी रचा ली गुपचुप शादी, हॉट video शेयर लकार बोली- शादी का लड्डू

आपको बता दें, पूनम ने अपने पति पर मारपीट और धमकाने का आरोप लगाकर जेल पहुंचा दिया। जेल से बहार आने के बाद सैम बॉम्बे ने अपनी पत्नी पूनम पांडे के साथ शदी की एक तस्वीर शेयर की।

जिसके बाद ऐसे कयास लगने लगे की दोनों के बीच सब फिर से ठीक हो गया है। यह भी खबरें है कि पूनम ने ये सारा ड्रामा बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने को लेकर किया है।

पूनम पांडे का इस वजह से हुआ झगड़ा

अब इस पर पूनम पांडे ने खुद रिएक्ट किया है। खबरों के अनुसार पूनम पांडे ने कहा, बिल्कुल भी नहीं, मैं बिग बॉस 14 में नहीं जा रही हूं। इस शो के लिए मैं काफी छोटी हूं। पूनम ने साफ तौर पर सलमान खान के शो का हिस्सा बनने की खबरों को गलत ठहराया।

पढ़ें :- Bigg Boss 14: घर मे कुछ इस तरह बढ़ रहीं Eijaz Khan और Pavitra Punia की नज़दीकियां

इससे पहले भी पूनम पांडे के बिग बॉस का हिस्सा बनने की कई बार खबरें आई हैं। लेकिन पूनम ने हमेशा ही इससे इंकार किया है। पूनम पांडे ने ये भी बताया कि अब उनके और सैम बॉम्बे के बीच विवाद खत्म हो गया है। वे अभी गोवा में हनीमून पर हैं और जल्द ही मुंबई वापस आएंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...