पूनम पांडे ने फिर उतारे कपड़े, देखें वीडियो

मुम्बई: अपने बोल्ड फोटोज व वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। पूनम एक बार फिर अपने कपड़े उतारती हुई नजर आई। हालांकि पूनम ने फिर वैसा ही काम किया है लेकिन अबकी एक नेक सन्देश देने के लिए।

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया के जरिये अपने नए वीडियो को शेयर किया है। उक्त विडियो ‘डिटेक्ट टू डिफीट’ नामक ब्रेस्ट कैंसर जागरूकता अभियान का हिस्सा है। विडियो में पूनम क्रिकेट मैच देख रही है । मैच में जैसे छक्के पड़ रहे है वैसे ही पूनम अपने कपड़े उतार रही है।




इस वीडियो में पूनम शुरू में अपने चिरपरिचित सेक्सी अंदाज में दिखी हैं लेकिन बाद में उन्होंने एक सन्देश के माध्यम से ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस भी क्रिएट की है। पूनम ने अपने वीडियो सन्देश में बताया है कि ब्रेस्ट कैंसर की शुरूआती जांच में सिर्फ दो मिनिट का समय लगता है और इसके लिए किसी भी महिला को शर्माने की जरुरत नहीं है क्योंकि शरीर उनका है जिसकी देखभाल महिलाओं को खुद करनी चाहिए।

पूनम से पहले कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी ब्रेस्ट कैंसर अवेयरनेस अभियान का हिस्सा रह चुके हैं। अभी कुछ दिनों पहले पूनम अपनी फिल्म वीकेंड के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। अपनी इस फिल्म को लेकर उनका कहना था कि उनकी इस फिल्म को महज 20 रूपये खर्च करके मोबाइल पर देखा जा सकता है। फिलहाल उनके द्वारा किये गए इस अवेयरनेस वीडियो को अब तक काफी लोगों ने देखा और सराहा है।
https://youtu.be/v0pJfsMM5V8