1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. 11 सितंबर को की थी शादी अब की पूनम संग की मारपीट, सैम हुए अरेस्ट

11 सितंबर को की थी शादी अब की पूनम संग की मारपीट, सैम हुए अरेस्ट

Poonam Sang Was Married Today Sam Was Arrested On September 11

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 11 सितंबर को पूनम पांडेय ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप शादी कर ली थी। जिसके बाद दोनों ने बेहद सुर्खियां बटोरी ऐसा माना जा रहा था कि दोनों ने सेटल करने का फैसला लिया है।

पढ़ें :- रूबीना दिलैक ने शादी की रस्मों के बीच ऐसे दिखाया प्यार, VIDEO देख रह जाएंगे हैरान

लेकिन अब कुछ ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान हर किसी के होश उड़ गए। दरअसल, 12 दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है। पूनम ने पति सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सैम को गोवा में गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

पूनम पांडेय ने दर्ज की शिकायत 

सूत्रों की मानें तो ये मामला सोमवार रात का है। दर्ज की गई श‍िकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के एक गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना उसी दौरान की है। कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण की मानें तो पूनम ने अपनी श‍िकायत में कहा है कि सोमवार रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और उनके साथ मारपीट भी की। इसके अलावा सैम ने उन्हें धमकी भी दी।

पढ़ें :- तो क्या रणबीर की शादी की तैयारी करने लगी नीतू कपूर, माधुरी के इस गाने पर कर रही डांस... video

पीटीआई की रिपोर्ट्स की मानें तो गिरफ्तार होने के बाद सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट किया जाएगा, जिसके बाद सैम की कोर्ट में पेशी होगी। बता दें कि कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने विवाह की घोषणा की थी। इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था. दोनों हनीमून के लिए गोवा गए हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...