साउथ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन वेणु माधव का 39 साल की उम्र में निधन

veenu madhav
साउथ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन वेणु माधव का 39 साल की उम्र में निधन

चेन्नई। साउथ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन/एक्‍टर वेणु माधव का अचानक तबियत खराब होने के चलते निधन हो गया है। स्थानीय टीवी चैनल स्टार मां के मुताबिक वेणु ने आज दोपहर 12.20 पर अंतिम सांस ली। वेणु माधव ने 150 से ज्‍यादा तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में अभिनय किया है। वह अभी सिर्फ 39 वर्ष के थे।  

Popular Comedian Venu Madhav Is No More He Was Only 39 :

बता दें वेणु को सिकंदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी कॉमेडियन को बचाया नहीं जा सका। माधव लंबे समय से लिवर और किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। बता दें वह सिर्फ 39 साल के थे।

पिछले दिनों वेणु को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद सिकंदराबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोट्स के मुताबिक उनका पिछले दो सप्‍ताह से इलाज चल रहा था। डॉक्‍टरों ने उनके लीवर और किडनी में गंभीर समस्‍या बताई थी। पिछले 22 सितंबर को डॉक्‍टरों ने वेणु माधव की हालत ठीक होने पर डिस्‍चार्ज कर दिया था।

वेणु माधव को आखिरी बार फिल्म Dr.Paramanandaiah Students में देखा गया था। तेलुगू सिनेमा के बेहतरीन कॉमेडियन में गिने जाने वाले वेणु फिल्मों की जान कहे जाते हैं। वेणु अभी 39 साल के ही हैं। उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने हंगामा, आर्या, दिल जैसी फिल्मों में काम किया है।

चेन्नई। साउथ फिल्‍मों के सुपरस्‍टार कॉमेडियन/एक्‍टर वेणु माधव का अचानक तबियत खराब होने के चलते निधन हो गया है। स्थानीय टीवी चैनल स्टार मां के मुताबिक वेणु ने आज दोपहर 12.20 पर अंतिम सांस ली। वेणु माधव ने 150 से ज्‍यादा तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में अभिनय किया है। वह अभी सिर्फ 39 वर्ष के थे।   बता दें वेणु को सिकंदराबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था। डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बाद भी कॉमेडियन को बचाया नहीं जा सका। माधव लंबे समय से लिवर और किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। बता दें वह सिर्फ 39 साल के थे। पिछले दिनों वेणु को अचानक तबियत बिगड़ने के बाद सिकंदराबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोट्स के मुताबिक उनका पिछले दो सप्‍ताह से इलाज चल रहा था। डॉक्‍टरों ने उनके लीवर और किडनी में गंभीर समस्‍या बताई थी। पिछले 22 सितंबर को डॉक्‍टरों ने वेणु माधव की हालत ठीक होने पर डिस्‍चार्ज कर दिया था। वेणु माधव को आखिरी बार फिल्म Dr.Paramanandaiah Students में देखा गया था। तेलुगू सिनेमा के बेहतरीन कॉमेडियन में गिने जाने वाले वेणु फिल्मों की जान कहे जाते हैं। वेणु अभी 39 साल के ही हैं। उनके दो बच्चे हैं। उन्होंने हंगामा, आर्या, दिल जैसी फिल्मों में काम किया है।