पोर्न क्लिप मामले में पुलिस की कार्रवाई तेज

नई दिल्ली: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर चलाए गए पोर्न क्लिप मामले में मेट्रो पुलिस की तरफ से कार्रवाई तेज कर दी गई है। जांच में जुटी पुलिस ने घटना के दिन राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मौजूद तकनीकी समेत अन्य कर्मियों के ब्योरे डीएमआरसी से उपलब्ध कराने को कहा है जबकि उस दिन के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जब्त कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है।




सूत्रों ने बताया कि अब तक इस गंभीर मामले को लेकर कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है जबकि डीएमआरसी ने इस बाबत कोई भी शिकायत मेट्रो पुलिस से नहीं की है।पुलिस उपायुक्त जितेन्द्र मणि त्रिपाठी ने बताया कि सोमवार को भी मेट्रो पुलिस डीएमआरसी से शिकायत आने का इंतजार करती रही लेकिन मेट्रो पुलिस को कोई शिकायत उपलब्ध नहीं कराई गई, जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की सके।

हालांकि इस बाबत कानून विशेषज्ञों की राय ली जा रही है और संभव है कि इस बाबत प्राथमिकी मेट्रो पुलिस की किसी कर्मी की शिकायत पर कर ली जाए। उन्होंने बताया कि फिलहाल एक सहायक पुलिस आयुक्त की देखरेख में पूरे मामले की गहन जांच की जा रही है और मेट्रो प्रशासन से भी जांच कार्रवाई में हरसंभव मदद करने को कहा गया है।




सूत्रों ने बताया कि फिलहाल जांच में जुटी मेट्रो पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल कर उन तीन आरोपी युवकों की तलाश में है, जिन पर अपने मोबाइल फोन में मौजूद एक एप्लिकेशन को एक्टिवेट कर राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के वाई-फाई लगे एलईडी को कंट्रोल कर पोर्न क्लिप चलाने के आरोप है।