पोर्न फिल्म के शौक़ीन लोगो को शादी पर पड़ता है बुरा असर !

bad effects! , Porn movie, marriage, lifestyle, life spells , पोर्न फिल्म , शादी , लाइफस्टाइल , जीवन मंत्र
शायद आप को पता नहीं होगा कि शादी पर पोर्नोग्राफी के क्‍या बुरे प्रभाव हो सकते हैं। क्‍या आपको नहीं लगता है कि पोर्न, सम्‍बंधों पर बुरा असर डालती हैं। ऐसा कम लोग ही सोचते हैं क्‍योंकि उन्‍हे लगता है कि यह मज़े की बात है। लेकिन वास्‍तविकता थोड़ी उलट है। अगर आप अपने पार्टनर को पोर्नोग्राफी के बारे में ज्‍यादा समझाते हैं या उसके साथ ज्‍यादा शेयर करते हैं तो उसे थोड़ा अटपटा लग सकता है। शादी पर भी…

शायद आप को पता नहीं होगा कि शादी पर पोर्नोग्राफी के क्‍या बुरे प्रभाव हो सकते हैं। क्‍या आपको नहीं लगता है कि पोर्न, सम्‍बंधों पर बुरा असर डालती हैं। ऐसा कम लोग ही सोचते हैं क्‍योंकि उन्‍हे लगता है कि यह मज़े की बात है। लेकिन वास्‍तविकता थोड़ी उलट है। अगर आप अपने पार्टनर को पोर्नोग्राफी के बारे में ज्‍यादा समझाते हैं या उसके साथ ज्‍यादा शेयर करते हैं तो उसे थोड़ा अटपटा लग सकता है। शादी पर भी इसके कई दुष्‍प्रभाव हो सकते हैं

1. पति/पत्‍नी की अलोचना – पोर्नोग्राफी ज्‍यादा देखने पर आप हमेशा अपने पार्टनर की आलोचना करते हैं जो रिश्‍ते में दरार पैदा कर सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

2. पार्टनर से इच्‍छापूर्ति न होना – अगर आप पोर्नोग्राफी देखने के ज्‍यादा शौकीन हैं तो आपको अपने पार्टनर से लवमेकिंग करने के बाद संतुष्टि नहीं ही मिलेगी।

3. लवमेकिंग ठीक से न करना – पोर्नोग्राफी देखने के शौकीन लोग, लवमेकिंग करने में ढीले हो जाते हैं क्‍योंकि वह मास्‍टबेट करने लगते हैं जिससे उनकी क्षमता पर असर पड़ता है।

{ यह भी पढ़ें:- पुरुषों की कुछ आदतें जो उन्हें बना सकती है नपुंसक }

4. पहले ही ढीला पड़ जाना –  जो लोग पोर्न देखते हैं वे ज्‍यादा समय तक लवमेकिंग नहीं कर पाते हैं और जल्‍दी ही ढीले पड़ जाते हैं।

Loading...